Monday, April 29, 2024
Advertisement

Video: स्टेज पर शिव तांडव करती नजर आई विदेशी युवती, साथ में कुत्ते ने भी कॉपी किए स्टेप्स

विदेश में भारतीय संस्कृति के प्रति लोग का लगाव बढ़ता जा रहा है। अब इस विदेशी युवती को ही देख लीजिए जो स्टेज पर भारतीय परिधान में शिव तांडव करते हुए नजर आ रही है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: March 29, 2024 22:19 IST
शिव तांडव करती विदेशी महिला- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA शिव तांडव करती विदेशी महिला

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक डांस रियलिटी शो का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक विदेशी महिला शिव तांडव करती नजर आ रही है। महिला के साथ उसका पालतू कुत्ता भी है जो उसकी नकल करते हुए स्टेज पर डांस कर रहा है। महिला और कुत्ते का डांस देख सामने बैठे जज हैरान नजर आ रहे हैं और वह महिला और कुत्ते दोनों को चीयर कर रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला भारतीय परिधान में नजर आ रही है और इस दौरान वह स्टेज पर शिव तांडव कर रही है। वीडियो के बैकग्राउंड में शिव तांव के श्लोक बज रहे हैं। महिला के साथ स्टेज पर एक कुत्ता भी है जो उसके डांस स्टेप्स को फॉलो कर रहा है। 

महिला ने वीडियो सोशल मीडिया पर किया पोस्ट

महिला ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट @anastasiia_beaumont से पोस्ट किया है। महिला ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा- मैं हमेशा भारतीय संस्कृति की तरफ आकर्षित होती हूं। कुछ समय पहले, वहाँ छुट्टियों के दौरान, मैंने वहां के कल्चरल डांस देखे, जिसने मुझे मंत्रमुग्ध कर दिया। तभी मेरे मन में अपने कुत्ते साल्सा के साथ अगले डांस परफॉर्मेंस को भारतीय संगीत पर कोरियोग्राफ करने का विचार आया। यह डांस अनोखा था क्योंकि इसमें मुझे कई ऐसी चीजें सीखनी पड़ीं जो मेरे लिए नई थीं।

भारतीय डांस टीचर से सीखा शिव तांडव 

मैं भारतीय डांस टीचर पींकी यादव से इस डांस के लिए ऑनलाइन क्लास लेती थी। डांस सीखाने के लिए मैं हमेशा उनकी आभारी रहूंगी। इस डांस को सीखने के लिए हमने कड़ी मेहनत की और हाल ही में हमें रोमानिया में एक टैलेंट शो में इनवाइट किया गया। मुझे नहीं पता था कि मेरे वीडियो अपलोड करने के बाद यह वायरल हो जाएगा और इसे 30 मिलियन से भी ज्यादा लोग देखेंगे। यह वीडियो को भारत में दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हो रहा है। मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि लोग भारत के लोग मुझे इतना प्यार करते हैं। आखिर हमारे प्रदर्शन की सराहना भारतीयों से बेहतर कौन कर सकता है? मैं मेरे ब्लॉग से जुड़े सभी लोगों के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त करती हूं। आपके अटूट प्यार और रिएक्शन के लिए धन्यवाद, यह मेरे लिए सब कुछ है।

ये भी पढ़ें:

Video: बॉयफ्रेंड की बाहों में लिपटकर मैच देख रही थी लड़की, तभी कैमरामैन ने कर दिया फोकस

Zomato डिलीवरी बॉय सड़क पर रोता मिला, कहा- "बहन की शादी है और कंपनी वालों ने...", मामले पर जोमैटो ने दिया ये जवाब

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement