A
Hindi News वायरल न्‍यूज मौत कब और कैसे आ जाए किसी को नहीं पता, CCTV में दिखा यह दर्दनाक नजारा

मौत कब और कैसे आ जाए किसी को नहीं पता, CCTV में दिखा यह दर्दनाक नजारा

किसकी मौत कहां और कब आ जाए कुछ कहा नहीं जा सकता। इसका उदाहरण आपको इस वीडियो में देखने को मिल सकता है।

पीछे से टायर आता हुआ।- India TV Hindi Image Source : TWITTER पीछे से टायर आता हुआ।

किसी ने सही ही कहा है कि मौत पर किसी का बस नहीं। ये जब भी आती है ऐसे आती है जिसकी कभी किसी ने उम्मीद नहीं की होती। यह बात इस वीडियो से सही साबित होती है। आप भी वीडियो में देख सकते हैं कि एक इंसान की मौत कैसे चली आई। इस वीडियो को देखने के बाद कोई नहीं कह सकता कि वह कब तक जींदा रहेगा। वीडियो देखने के बाद यह कहा जा सकता है कि भाई जींदगी की कोई गारंटी नहीं है आज है कल नहीं। 

महिला मित्र के साथ टहल रहा था शख्स तभी अचानक से आ गई मौत

फिलहाल मौत का यह भयानक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक व्यक्ति अपनी महिला मित्र के साथ सड़क पर टहलते हुए कहीं जा रहा है। तभी अचानक दूर से एक टायर उछलते हुए आता और आकर सीधे उसके सिर पर लगता है। सिर पर टायर के लगते ही शख्स तुरंत उछलकर मुंह के बल नीचे गिर जाता है और मौके पर ही उसकी मौत हो जाती है। साथ में मौजूद महिला मित्र जब तक कुछ समझ पाती तब तक उसकी मौत हो चुकी थी और वह वहीं ढेर हो गया था।

वीडियो को देख यूजर्स ने इसे भयानक हादसा बताया

इस वीडियो को @cctvidiots नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो को देख लोग बहुत ही सकते में आ गए और वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए शख्स की मौत को बहुत ही दुखद बताया। एक यूजर ने लिखा- मौत आने से पहले किसी से कह के नहीं आती है। दूसरे ने लिखा- यह तो बहुत ही भयानक था। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 11 मलियन व्यूज और 50 हजार लाइक्स मिल चुके हैं।

ये भी पढ़ें:

बेटी ने अपने शरीर पर बनवाए टैटू का Video पापा को भेजा, आया कुछ ऐसा जवाब जो कभी लड़की ने सोचा नहीं होगा

भारत में शादी के लिए हेलीकॉप्टर किराए पर लेने में कितना खर्च आता है?