A
Hindi News वायरल न्‍यूज Optical Illusion: देखें कितनी तेज नजर है आपकी? इस तस्वीर में बिल्लियों के कितने चेहरे हैं गिनकर बताइए

Optical Illusion: देखें कितनी तेज नजर है आपकी? इस तस्वीर में बिल्लियों के कितने चेहरे हैं गिनकर बताइए

दिए हुए तस्वीर में आपको कमरे के अंदर मौजूद बिल्लियों के चेहरे को गिनकर बताना है।

इस तस्वीर में बिल्लियों के कितने चेहरे हैं?- India TV Hindi Image Source : BRIGHT SIDE इस तस्वीर में बिल्लियों के कितने चेहरे हैं?

सोशल मीडिया पर आपको पहेलियों वाला गेम देखने को मिलता होगा। इन गेम्स में या तो आपको अंतर खोजने होते हैं या तस्वीर में छुपे हुए किसी चीज को ढूंढना पड़ता है। लेकिन आज हम आपको लिए एक अलग ही गेम लेकर आए हैं जिसमें आपको दिए हुए तस्वीर में बिल्लियों के चेहरे गिनकर बताने हैं कि कितने हैं? ये कोई आसान काम नहीं है। इस पहेली को हल करने में बड़े से बड़े लोग फेल हो गए हैं। आप भी एक बार ट्राई कर के देख लीजिए क्या पता आप उन सबसे तेज हों।

तस्वीर में कुल कितनी बिल्लियों के चेहरे हैं?

Image Source : Bright Sideइस तस्वीर में बिल्लियों के कितने चेहरे हैं?

दिए हुए तस्वीर में एक कमरे में सोफे पर बुजुर्ग महिला बैठकर मोजे सिल रही है। कमरे में चारो ओर सिर्फ और सिर्फ बिल्लियां ही दिख रही हैं। आपको अब करना ये है कि कमरे में मौजूद सभी बिल्लियों के चेहरे को गिनकर बताना है कि कुल कितने बिल्लियों के चेहरे हैं। इसे गिनने में काफी लोगों ने अपना दिमाग खर्च किया पर अभी तक किसी ने सही उत्तर नहीं दिया है। सही जवाब देने वालों की संख्या 100 में से सिर्फ 1 है। तो अब आप तस्वीर को ध्यान से देखिए और बिल्लियों के चेहरे को गिनकर बताइए।

क्या आपने गिन लिया बिल्लियों के चेहरे को?

वैसे तो आपने सभी बिल्लियों के चेहरे गिन लिए होंगे। जिन लोगों को सही उत्तर मिल गया वह बधाई के पात्र हैं। जो लोग बिल्लियों के चेहरे नहीं गिन पाए हैं तो वे परेशान नहीं हों। इस चैलेंज को पूरा करने में कई लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा। चलिए अब हम ही आपको इसका जवाब बता देते हैं। दिए हुए तस्वीर में कुल 11 बिल्लियां हैं। हमने आपके लिए तस्वीर में बिल्लियों के चेहरों पर पीले रंग के गोल घेरे लगा दिए हैं। इससे आपको उन बिल्लियों को गिनने में सहुलियत मिलेगी। उत्तर देखने के लिए नीचे की तस्वीर देखें। 

Image Source : Bright Sideये रहा सही जवाब

ये भी पढ़ें:

सड़क पार करते हुए मादा तेंदुए को परेशान करते दिखे शावक, शैतान बच्चों का Video कैमरे में हुआ कैद

सैकड़ों फीट ऊपर हवा में लटक रहे प्लेटफॉर्म पर शख्स ने किया स्टंट, Video देख कलेजा आ जाएगा मुंह में