Friday, May 03, 2024
Advertisement

सैकड़ों फीट ऊपर हवा में लटक रहे प्लेटफॉर्म पर शख्स ने किया स्टंट, Video देख कलेजा आ जाएगा मुंह में

सोशल मीडिया पर एक खतरनाक स्टंट करते हुए शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद लोग हैरत में पड़ गए।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: April 18, 2023 7:17 IST
हवा मे स्टंट करता हुआ शख्स।- India TV Hindi
Image Source : TWITTER हवा मे स्टंट करता हुआ शख्स।

सोशल मीडिया पर हमें ऐसे कई वीडियो देखने को मिल जाते हैं जिन्हें देख हम अपनी उंगलियां मुंह में दबा लेते हैं। ऐसे खतरनाक वीडियो देखकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे। हाल में एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स सैकड़ों फीट ऊपर लटके प्लेटफॉर्म पर स्टंट करते हुए दिख रहा है। इतनी ऊंचाई पर स्टंट के दौरान एक छोटी सी भी चूक हुई तो सीधे उसकी जान जाएगी। ऐसे हैरतअंगेज वीडियो को देखकर आप ये सब करने की कोशिश बिल्कुल न करें।

सैकड़ों फीट ऊपर हवा में साइकिल से किया स्टंट

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स ऐसी जगह साइकिल पर खतरनाक स्टंट दिखा रहा है। जिसकी कल्पना करना भी मुश्किल है। जैसा कि आप देख सकते हैं शख्स सैकड़ों फीट की ऊंचाई पर हवा में लटक रहे प्लेटफॉर्म पर साइकिल से स्टंट कर रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स के रोंगटे खड़े हो गए। इस वीडियो को ट्विटर पर @TheFigen_ नाम के यूजर ने अपने अकाउंट से शेयर किया है। यह खतरनाक वीडियो यूजर्स का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है जिसको देखने के बाद लोग अपनी आंखो पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं।

यूजर वीडियो देखने के बाद हो गए हैरान 

इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 1 लाख व्यूज मिल चुके हैं। लोग इस वीडियो पर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं। कुछ लोगों ने इसे बहुत ही खतरनाक बताया तो वहीं, कई लोगों को यह स्टंट बहुत ही रोमांचक लगा। एक यूजर ने कमेंट कर कहा कि ये रेड बुल एनर्जी ड्रिंक का एड भी हो सकता है। अन्य यूजर्स ने इस वीडियो को देखने के बाद लड़के की बहादुरी की खूब तारीफ की।  

ये भी पढ़ें:

गर्मी से बाघों का हाल बेहाल, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

तपती गर्मी के बीच छत पर बनाया ऑमलेट, देख लोग हुए हैरान, वायरल हुआ वीडियो

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement