Saturday, April 27, 2024
Advertisement

तपती गर्मी के बीच छत पर बनाया ऑमलेट, देख लोग हुए हैरान, वायरल हुआ वीडियो

अगले चार से पांच दिनों तक पश्चिम बंगाल, बिहार और तटीय आंध्र प्रदेश में ऐसी विकट स्थिति बने रहने की संभावना है।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: April 17, 2023 21:45 IST
making omelets in the sun- India TV Hindi
Image Source : FACEBOOK/PUCHU BABU धूप में आमलेट बना देता है

दिल्ली और एनसीआर में गर्मी का पारा तेजी से चढ़ने लगा है। देश के अन्य राज्यों में गर्म हवाओं और तेज धूप ने तापमान को खासा गर्म कर दिया है। वहीं पश्चिम बंगाल इस समय अत्यधिक गर्मी की स्थिति से जूझ रहा है और यहां पर भी पारा काफी ऊपर चढ़ गया है। भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) के अनुसार, अगले चार से पांच दिनों तक पश्चिम बंगाल, बिहार और तटीय आंध्र प्रदेश में ऐसी विकट स्थिति बने रहने की संभावना है।

युवा धूप में ही बना देता है आमलेट

इन सबके बीच चिलचिलाती गर्मी ने लोगों को छाता खरीदने और खुद को पर्याप्त हाइड्रेटेड रखने के तैयार कर दिया है। वहीं बंगाल में पड़े रहे हैं गर्मी के ऊपर ऐसा वीडियो बनाया है कि देख आप भी हैरान हो जाएंगे। एक फेसबुक यूजर ने गर्मी के साथ एक प्रयोग किया है और वह सफल रहा है। वीडियो की शुरुआत दोपहर के आसपास अपने घर की छत पर खड़े एक बर्तन को पकड़े हुए व्यक्ति से होती है।

कैसा बनता है ऑमलेट? 

पैन को धूप में रखते हैं वह एक अंडे को गर्म पैन में तोड़ता है। हैरानी की बात है  कि अंडा पूरी तरह से पक जाता है। आदमी फिर तले हुए अंडे का स्वाद लेने के लिए आगे बढ़ता है और कहता है कि इसका स्वाद पूरी तरह से ठीक है। यानी वीडियो देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि इस समय बंगाल में कितनी गर्मी है। अब आप इस बात का भी ध्यान रखें कि जब आप अपने घरों से बाहर निकलें तो गर्मी को मात देने के उपाय अपनाएं ताकि आप भीषण गर्मी से बच सकें।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement