Friday, May 03, 2024
Advertisement

दूल्हे ने दुल्हन के सामने ही मेहमानों की कर दी पिटाई, देखें वीडियो

गुस्सैल दूल्हा अपनी दुल्हन, परिवार और दोस्तों के सामने शादी में आए मेहमान को गुस्से में लात मार देता है।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: April 17, 2023 19:22 IST
शादी में मारपीट हुई- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM शादी में मारपीट हुई

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर इस समय शादी के वीडियो काफी वायरल हो रहे हैं। कुछ वीडियो तो ऐसे सामने आ रहे हैं कि जिन्हें देखने के बाद हैरानी हो रही है। एक ऐसा ही वीडियो काफी तेजी से लोगों के बीच शेयर किया जा रहा है। आपको बता दें कि एक अफ्रीकी शादी का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक गुस्सैल दूल्हा अपनी दुल्हन, परिवार और दोस्तों के सामने शादी में आए मेहमान को गुस्से में लात मार देता है।

दूल्हा एकदम से हो जाता है नाराज

वायरल क्लिप में दूल्हा और दुल्हन को अपने शादी के स्टेज की ओर नाचते हुए देखा जा सकता है, जिसके बाद दूल्हे और दुल्हन के दोस्त साथ आते हैं। जब एक मेहमान को अपनी सीट से उठकर दूल्हे के माथे पर नोट चिपकाते हैं तो दूल्हा इस पर भड़क जाता है। इसके बाद वह नोट निकालकर नीचे फेंक देता है। लेकिन जिस मेहमान ने नोट चिपकाया वह नोट उठाता है और उसे फिर से दूल्हे के माथे पर चिपकाने की कोशिश करता है, लेकिन इस बार नाराज दूल्हे ने मेहमान को पकड़कर पिट देता है।

क्या दूल्हा पहले से गुस्से में था?
इस बीच दूल्हे के साथ बैठी दुल्हन को भी दूल्हे को रोकने की कोशिश करते देखा जा सकता है। कार्यक्रम स्थल पर मौजूद कुछ लोगों ने दूल्हे को शांत कराने और मारपीट रोकने का प्रयास करते हुए देखें जा सकते हैं। वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है। वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि मुझे लगता है कि दूल्हा पहले से ही गर्म था। अधेड़ जमीन से पैसे उठा रहा था कि दूल्हे ने उसे लात मार दी। वह अपनी शादी के दिन इतना पागल क्यों है? एक यूजर ने लिखा कि इतना गुस्सा एकदम सही नहीं है।  

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement