A
Hindi News वायरल न्‍यूज इनमें से Youtube का कौन सा Logo सही है? 99% लोग ये बात नहीं जानते होंगे

इनमें से Youtube का कौन सा Logo सही है? 99% लोग ये बात नहीं जानते होंगे

दिए हुए तस्वीर को गौर से देखिए और Youtube के सही Logo को पहचानिए।

कौन सा लोगो सही है?- India TV Hindi Image Source : BRIGHT SIDE कौन सा लोगो सही है?

सोशल मीडिया हम लोग 24 घंटे में कम से कम 10 घंटे इस्तेमाल तो करते ही हैं। रोज हमलोग YouTube, फेसबुक और इंस्टाग्राम चलाते हैं लेकिन कभी भी हम चीजों को ध्यान नहीं देते। जैसे हम जितने भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूज करते हैं जिनका Logo और टैगलाइन हम रोज सुनते हैं लेकिन इन सभी चीजों को लेकर हम हमेशा कनफ्यूज रहते हैं। कई बार ऐसा होता है कि जिन चीजों को हम रोज देखते हैं वह हमारे दिमाग में रहती तो है लेकिन एक असमंजस की स्थिति हमेशा बनी रहती है। 

Image Source : Bright Sideकौन सा लोगो सही है?

Youtube का सही Logo पहचानिए

अगर आपके सात ऐसा नहीं होता तो आप गलत हैं यह सबके साथ होता है और अगर नहीं होता तो चलिए हम आपको एक चैलेंज देते हैं। अगर आपने इसका जवाब सही-सही बता दिया तो समझिए आपके पास तेज नजर और दिमाग है। तो चलिए अब आपको आपके टास्क के बारे में बता देते हैं। ऊपर दिए गए तस्वीर को देखिए। तस्वीर में Youtube का दो Logo बना हुआ है। इनमें से एक Logo गलत है और एक सही है। अब आपको यह देखकर बताना होगा कि इनमें से Youtube का सही Logo कौन सा है। आपको एक बार में ही उत्तर देना है वह भी बिनी कुछ देखे।

ये है YouTube का सही Logo

उम्मीद है कि आपने सही Logo को पहचान लिया होगा। हमें तो कम ही उम्मीद है कि आपने सही पहचाना होगा क्योंकि भाई जितने लोगों ने भी इसका जवाब दिया है उसने गलत ही बताया है। चलिए जो भी आपका उत्तर हो सही या गलत हम आपको सही उत्तर बता देते हैं। पहले गौर से तस्वीर को देखिए उसमें दो Youtube के Logo बने हुए हैं एक ऊपर और एक नीचे। आपको इन दोनों में से पहचानना था ति कौन सा Youtube का Logo सही है। तो आपको बता दें कि ऊपर वाला Youtube का Logo एकदम सही है। Youtube के Logo में Tube हमेशा लाल कलर के बॉक्स में ब्लैक कलर से लिखा होता है। 

Image Source : Bright Sideऊपर वाला Logo सही है।

ये भी पढ़ें:

भालू और तेंदुआ आमने-सामने, जानिए सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो के पीछे की कहानी

58 लाख का पैकेज होने के बाद भी जीवन से परेशान है यह 24 साल का लड़का, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पोस्ट