Monday, May 20, 2024
Advertisement

58 लाख का पैकेज होने के बाद भी जीवन से परेशान है यह 24 साल का लड़का, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पोस्ट

24 साल का सॉफ्टवेयर इंजीनियर लड़का अकेलेपन से इतना परेशान है कि वह साल का 58 लाख रुपए कमता है लेकिन फिर भी खुश नहीं रह पाता है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: April 22, 2023 20:09 IST
अकेलापन इंसान को धीरे-धीरे खत्म कर देता है।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA अकेलापन इंसान को धीरे-धीरे खत्म कर देता है।

किसी ने ठीक ही कहा है कि पैसे से हर चीज नहीं खरीदी जा सकती। पैसा आपको कुछ पल के लिए खुशी दे सकता है लेकिन सूकून तो लोगों के प्यार और आपके अहमियत से ही मिलती है। इस बात को एक 24 साल के लड़के ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर के बखूबी बयां किया है। लड़का एक सॉफ्ट इंजीनियर है और वह 58 लाख के पैकेज पर एक टेक कंपनी में काम करता है। लड़के की उम्र अभी कुछ ज्यादा नहीं है। (Bengaluru 24 year old man earn 58 lakh rupees) वह मात्र 24 साल का है और इस उम्र में ही जिंदगी से हताश-निराश हो चुका है। इसे लेकर उसने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा है जो अब वायरल हो रहा है।

लड़के ने निराश होकर सोशल मीडिया पर किया पोस्ट 

लड़के ने अपने पोस्ट में लिखा है- "मैं एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर हूं और मेरी उम्र 24 साल है। मैं एक बहुत बड़ी कंपनी में काम करता हूं। मुझे काम करते हुए 2.9 साल हो गया है। मेरा सलाना पैकेज 58 लाख रुपए है। अच्छा कमा रहा हूं, वर्क लाइफ भी काफी रिलैक्स है। इतना सबकुछ होने के बाद भी मैं जिंदगी में काफी अकेला महसूस करता हूं। मेरी कोई गर्लफ्रेंड नहीं है जिसके साथ मैं अपनी जिंदगी बिता सकूं, मरे सभी दोस्तों की गर्लफ्रेंड्स हैं और वह सभी अपनी जिंदगी में व्यस्त हैं। मेरी वर्कलाइफ भी काफी बोरिंग है। मैं शुरू से ही एक ही कंपनी में काम करता हूं और रोज एक ही काम करता हूं। ऐसी स्थिति आ गई है कि मैं अपने करियार में नई चुनौतियां नहीं लेना चाहता और ना ही मुझे कोई ग्रोथ करने का कोई अवसर चाहिए। ऐसे में आप बताएं कि मैं अपने जिंदगी को मजेदार बनाने के लिए और क्या करूं? यह मत कहना कि जिम चले जाओ क्योंकि वह मैं पहले से ही जा रहा हूं।"

लड़के के पोस्ट पर यूजर्स का कुछ ऐसा रहा रिएक्शन

इस पोस्ट को @appadappajappa नाम की यूजर ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। इस लिखे हुए पोस्ट को पढ़ने के बाद दो चीजें समझ में आती हैं। (Man earn 58 lakh rupees feel lonely) पहली- इंसान कितना भी पैसा कमा ले वह पैसों से कभी संतुष्ट नहीं हो सकता। दूसरा- पैसों से खुशियां नहीं खरीदी जा सकती। लड़के के इस पोस्ट को पढ़ने के बाद यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रियाएं जाहिर की। कई लोगों ने भी अपनी जिंदगी का हाल भी कुछ ऐसा ही बताया तो वहीं कुछ लोगों ने नया स्टार्टअप शुरु करने को कहा। जबकि कई लोगों ने कहा कि भाई अब लड़कियों को तुम्हारी सैलरी पता चल गई है जल्द ही कोई गर्लफ्रेंड बन जाएगी।  

ये भी पढ़ें:

दुनिया के इस शहर में आप सेल्फी नहीं ले सकते

भारत समेत पूरी दुनिया में धूमधाम से मनाई जा रही है ईद

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement