A
Hindi News वायरल न्‍यूज चौराहे पर लगी फटी जींस की दुकान, यूजर्स बोले- ये तो OYO वाला फैशन लग रहा है

चौराहे पर लगी फटी जींस की दुकान, यूजर्स बोले- ये तो OYO वाला फैशन लग रहा है

होली को देखते हुए चौक-चौराहों पर रंग और पिचकारियों की दुकानें सज गई हैं। लेकिन इस दौरान एक ऐसी भी दुकान देखने को मिला जहां पर फटी हुई जींसें लटकी हुईं थी। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

फटी जींस की दुकान।- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM फटी जींस की दुकान।

होली इस साल 8 मार्च को है। होली को लेकर चारो ओर तैयारियां जोरों-सोरों से चल रही है। इसे लोकर सोशल मीडिया पर एक से एक मीम और फनी वीडियो वायरल हो रहे हैं। इस होली इंटरनेट पर लोग Memes के रंगों में रंग गए हैं। फिलहाल सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे कि ये क्या देख लिया हमने। हांलाकि वीडियो काफी मजेदार है। लोग इसे देखकर अपनी हंसी रोक नहीं पा रहे हैं। 

गजब का फैशन है भाई

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक चौराहे पर एक ऐसी भी दुकान लगी है जहां पर फटी हुई जींस मिल रही हैं। वीडियो को देखकर आप भी कहेंगे की ऐसा फैशन तो हमने कभी नहीं देखा। दुकान पर लटकी हुई जींस इतने जगह और ऐसी-ऐसी जगह फटी हुई हैं कि लोग इसे देखकर इन्हें फैशन से भी एक कदम आगे बता रहे हैं। कई जींसे तो इतनी फटी हुईं हैं कि उन पैंट्स के झालर बन गए हैं। पता नहीं ये कौन सा दुकानदार और कहां पर ये दुकान लगी है। और सबसे बड़ी बात तो यह कि इन जींसों को खरीद कौन रहा है?

यूजर्स ने किए मजेदार कमेंट्स

फिलहाल वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। वीडियो को देखकर लोग बहुत ही मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं और लिख रहें कि ऐसे कपड़े पहनकर होली खेलने में ही भलाई है। एक यूजर ने लिखा- लगता है ये कपड़े OYO से लाए गए हैं। वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट कर लिखा- लोग पहनते क्यूं नहीं ऐसे पैंट्स पैसे बच जाएंगे। इस वीडियो को कुछ घंटे पहले ही पोस्ट किया गया था और देखते ही देखते इसे 4000 लोगों ने लाइक किया है।

ये भी पढ़ें:

श्रद्धा कपूर से ड्यूटी छोड़ बैंक का कर्मचारी मिलने पहुंचा, कहा आपके लिए तो पूरी दुनिया से मक्कारी कर लूंगा

कुछ भी सेफ नहीं है, लड़कों ने कुछ ऐसा चुराया जो कोई सोच भी नहीं सकता, देखें Video