Friday, May 03, 2024
Advertisement

श्रद्धा कपूर से ड्यूटी छोड़ बैंक का कर्मचारी मिलने पहुंचा, कहा- आपके लिए तो पूरी दुनिया से मक्कारी कर लूंगा

श्रद्धा कपूर अपनी नई फिल्म तू झूठी मैं मक्कार के प्रोमोशन के लिए एक इवेंट में पहुंची थीं। उनके मिलने के लिए उनके फैन्स बहुत बेताब थे। उनसे मिलने एक फैन ऐसा भी आया था जो बैंककर्मी था और वह अपनी ड्यूटी छोड़कर श्रद्धा कपूर से मिलने पहुंचा था।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: March 06, 2023 18:04 IST
श्रद्धा कपूर - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM श्रद्धा कपूर अपनी नई फिल्म तू झूठी मैं मक्कार के प्रोमोशन के लिए एक इवेंट में पहुंची थीं।

सोशल मीडिया पर सेलीब्रिटिज अपने फैंस के साथ वीडियो शेयर करते रहते हैं। इन वीडियो को देखकर लोग उनके फैनबेस का अंदाजा लगा लेते हैं कि लोगों में उनका कितना क्रेज है। इससे सेलीब्रिटिज का भी प्रोमोशन हो जाता है और उस फैन की भी नई पहचान बन जाती है। आपको याद होगा ऐसा ही एक फैन सचिन तेंदुलकर का था जो साइकिल चलाकर अपने गांव से भारत का हर मैच देखने के लिए पहुंच जाता था और खास तौर पर सचिन को देखने के लिए। वह स्टेडियम में अपने पूरे बदन पर तिरंगा बनवाकर औप पीछे पीठ पर सचिन तेंदुलकर का नाम लिखवाकर बैठता था। उसके बाद सचिन खुद उससे मिलने आएं और तब से उसके लिए भारत के हर स्टेडियम में बिल्कुल फ्री में मैच देखने की अनुमती दे दी गई। ऐसे ही एक और फैन का वीडियो वायरल हो रहा है जो कि श्रद्धा कपूर का फैन है। वह श्रद्धा से मिलने बैंक की नौकरी छोड़कर पहुंच जाता है। 

ड्यूटी छोड़ श्रद्धा कपूर से मिलने गया बैंककर्मी

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि श्रद्धा कपूर एक इवेंट में अपनी नई फिल्म तू झूठी मैं मक्कार के प्रोमोशन के लिए पहुंची हुई हैं। वह स्टेज पर माइक लेकर खड़ी हैं और अपने फैंस से रूबरू हो रही हैं। तभी एक फैन ने उन्हें बताया कि वह बैंक में नौकरी करता है और अपनी ड्यूटी के दौरान बैंक में झूठ बोलकर श्रद्धा से मिसने आया है। इसके बाद वह श्रद्धा कपूर से उनके साथ एक फोटो क्लिक करवाने के लिए पूछता है। जिसके बाद श्रद्धा बोलती हैं कि वह पहले उस झूठ के बारे में बताए जो उसने बैंक में बोला है। इसके बाद फैन चिल्लाकर माइक में कहता है कि उसने बैंक में कहा है कि एक कस्टमर बहुत इमरजेंसी में है और मैं उसे मेडिक्लेम देने जा रहा हूं। फैन ने अपने आप को SBI का कर्मचारी बताया था। यह सुनकर इवेंट में मौजूद सभी लोग हंस पड़ते हैं। श्रद्धा कपूर को भी अपने फैन का यह पागलपन बहुत अच्छा लगता है और वह उसके इस प्यार के लिए उसे धन्यवाद देती हैं।

यूजर्स ने कुछ ऐसा रिएक्शन दिया

फिलहाल यह वीडियो सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर trolls_official नाम के मीम पेज से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 2 करोड़ से भी ज्यादा लोगों ने देखा है और 50 हजार लोगों ने इसे लाइक किया है। वहीं इस वीडियो को देखने के बाद यूर्जस काफी मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- SBI वाले कस्टमर से बोल रहे होंगे कि बंदा निकल गया है पहुंचता ही होगा। वहीं एक दूसरे यूजर ने कमेंट कर लिखा- भाई की नौकरी गई। जबकि एक यूजर ने ये लिखा कि SBI में तो इनकी ऐसे भी मौज रहती है और उपर से इन्हें दो दिन का ऑफ भी चाहिए।

ये भी पढ़ें:

कुछ भी सेफ नहीं है, लड़कों ने कुछ ऐसा चुराया जो कोई सोच भी नहीं सकता, देखें Video

पीठ पर खास मैसेज के साथ साइकिल से जा रहा था शख्स, भाजपा नेता ने शेयर किया Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement