Friday, May 10, 2024
Advertisement

कुछ भी सेफ नहीं है, लड़कों ने कुछ ऐसा चुराया जो कोई सोच भी नहीं सकता, देखें Video

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में दो लड़को ने मिलकर कुछ ऐसा चुरा लिया जिसकी उम्मीद किसी ने भी न की होगी। देखिए आखिर उन्होंने ऐसा क्या चुराया है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: March 06, 2023 17:07 IST
चोरी करने आए लड़के।- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM चोरी करने आए लड़के।

सोना-चांदी, हीरा-जेवरात की चोरियों के बारे में तो आपने सुना ही होगा। खबरों में भी आपने पढ़ा होगा। इससे इतर लोग पैसा चुराते हैं या फिर गाड़ियां चोरी हो जाती हैं लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में दो लड़को ने मिलकर कुछ ऐसा चुरा लिया जिसकी उम्मीद किसी ने भी न की होगी। यह वीडियो इंस्टाग्राम पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद आपकी हंसी रोकने से भी नहीं रुकेगी। 

लड़कों ने कुछ ऐसा चुराया जिसकी कल्पना नहीं की जा सकती

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो बंदे स्कूटी से दनदनाते हुए आते हैं। जिसके बाद एक बंदा तुरंत उतरकर एक गेट के अंदर जाता है और स्कूटी को इशारे से सही जगह लगवाता है। जिसके बाद दूसरा बंदा स्कूटी लेकर उस स्पॉट पर खड़ा हो जाता है जहां से उन्हें समान उठाना होता है। कुछ देर बाद पहला बंदा नीचे झुकता है और एक गटर का ढक्कन खोलता है। वीडियो देखकर तो पहले यह लगता है कि उस गटर में कोई महंगी चीज रखी होगी अभी वह चीज को निकाल कर ये बंदे अपने साथ ले जाएंगे। लेकिन ऐसा कुछ नहीं होता है। बंदे गटर के ढक्कन को ही चुरा लेते हैं और अपने स्कूटी पर उसे लादकर रफूचक्कर हो जाते हैं।

यूजर्स हंसते-हंसते हो गए लोटपोट

इस वीडियो को देखने के बाद सच में कोई ऐसा नहीं सोच सकता था कि ये बंदे गटर के ढक्कन को चुराने आए हैं। पता नहीं इस ढक्कन का वे लोग क्या करेंगे। खैर जो भी करें लेकिन इंस्टाग्राम के यूजर्स इस वीडियो को देखने के बाद हंसते-हंसते लोटपोट हो गए हैं। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर indian.official.memes के पेज से पोस्ट किया गया है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 40 हजार लोगों ने देखा है और 2000 लोगों ने इसे लाइक किया है। इस वीडियो को देखने के बाद किसी की भी हंसी रुकने का नाम नहीं ले रही है। वीडियो को देख यूजर्स भी काफी मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। कुछ लोगों ने कमेंट कर लिखा- ये तो घोर कलयुग आ गया है भई।   

ये भी पढ़ें:

पीठ पर खास मैसेज के साथ साइकिल से जा रहा था शख्स, भाजपा नेता ने शेयर किया Video

ट्रेन के गेट पर KISS करने का वीडियो हुआ वायरल, देखते ही लोगों ने कहा- 'दोनों की रौमैंटिक मौत न हो जाए'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement