Monday, May 20, 2024
Advertisement

पहले जाल में फंसाया फिर SNAKE के सिर पर नाचने लगी मकड़ी, लोगों ने कहा- 'सांपों की प्रजाति का नाक कटवा रहा है ये'

जिस वीडियो के बारे में मैं आपको बताने जा रहा हूं उसे देखने के बाद आपका सारा भ्रम टूट जाएगा और आप भी कहेंगे कि इस दुनिया में कुछ भी संभव है।

Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Updated on: March 06, 2023 12:46 IST
The spider killed the snake..- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM मकड़ी ने सांप को मारा..

अगर आप सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं तो आपने अजीबोगरीब वीडियोज जरुर देखे होंगे, जिन्हें देखने के बाद आपके होश उड़ गए होंगे। मतलब अगर आप ऐसा वीडियो देख ले तो यकीन नहीं कर पाएंगे कि सच में ऐसा भी हो सकता है? अब जिस वीडियो के बारे में मैं आपको बताने जा रहा हूं उसे देखने के बाद आपका सारा भ्रम टूट जाएगा और आप भी कहेंगे कि इस दुनिया में कुछ भी संभव है। तो चलिए आपको बताते हैं एक मकड़ी की कहानी जिसने एक सांप को पानी पिला दिया। सांप मकड़ी को अपना शिकार बनाने गया था, लेकिन सारा खेल ही बदल गया।

मकड़ी के आतंक से सांप हो जाता है परेशान

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक सांप नजर आ रहा है। ऐसा लगता है कि वह एक जाल में फंस गया है लेकिन देखने से ऐसा लगता है कि वह जाले में दिख रही मकड़ी का शिकार करने जा रहा है। कुछ देर बाद देखा जा सकता है कि मकड़ी खुद ही सांप के पास आ रही है। ऐसा लग रहा था कि अब मकड़ी को मार जाएगी, लेकिन यहां तो सारा खेल ही उल्टा हो गया। वह मकड़ी सांप के सिर पर बैठकर वार कर देती है। वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि मकड़ी ने सांप पर काफी जोर से हमला करती है क्योंकि सांप पूरी तरह से परेशान नजर आ रहा होता है।

सांपों की प्रजाति का नाक कटवाया
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है। वीडियो को दस लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वीडियो को 45 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। वीडियो पर यूजर्स के जवाब हैरान करने वाले हैं। एक यूजर ने लिखा कि वह सांपों की प्रजाति का नाक कटवा रहा है। एक यूजर ने लिखा कि अब यही देखना बाकी था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement