Saturday, May 04, 2024
Advertisement

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर क्यों नहीं कर रहे एक साथ प्रमोशन, क्या आलिया से है कनेक्शन? एक्टर ने दिया जवाब

Tu Jhoothi Main Makkar: फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' के प्रमोशन के दौरान एक बार भी श्रद्धा और रणबीर एक साथ नजर नहीं आए। अब एक्टर ने इस बात पर खुलासा किया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: March 06, 2023 8:29 IST
Tu Jhoothi Main Makkar- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Tu Jhoothi Main Makkar

Tu Jhoothi Main Makkar: लव रंजन की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' की रिलीज डेट अब करीब आ चुकी है। इसलिए फिल्म का प्रमोशन भी अब जोरों से हो रहा है। इस फिल्म में पहली बार रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर एक साथ नजर आने वाले हैं। लेकिन एक चीज जो सबका ध्यान खींच रही है कि वह ये है कि दोनों स्टार्स अब तक एक बार भी एक साथ प्रमोशन करते नजर नहीं आए हैं। इस तरह से अलग-अलग प्रमोशन होने के कारण कई तरह की बातें सामने आ रही हैं। कोई बोल रहा है कि श्रद्धा और रणबीर में अनबन हो गई है, तो कोई बोल रहा है कि ये आलिया भट्ट की वजह से है। इस बीच अब रणबीर कपूर ने इस राज से पर्दा उठाया है। 

एक ही जगह, अलग-अलग समय पर पहुंचे स्टार्स

हाल ही में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' का प्रमोशन करने के लिए दिल्ली पहुंचे थे। यहां एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई थी। लेकिन यहां पहले श्रद्धा कपूर ने मीडिया से बातचीत की इसके बाद जब श्रद्धा चली गईं तब वहां रणबीर कपूर पहुंचे। यह बात वाकई हैरान करने वाली थी। 

क्या आलिया ने किया है रणबीर को श्रद्धा संग प्रमोशन से मना? 

ऐसे में जब रणबीर मीडिया से बात करने लगे तो उनसे पूछा गया कि क्या आलिया ने उन्हें श्रद्धा कपूर के साथ फिल्म का प्रमोशन करने से मना किया है? इसके जवाब में एक्टर ने कहा, 'वो क्यों मना करेगी? आप ऐसे ही अफवाह उड़ा रहे हो। ऐसा किसी ने नहीं बोला है। आप कॉन्ट्रोवर्सी क्रिएट कर रहे हो। आज कल मेरी लाइफ में कोई कॉन्ट्रोवर्सी नहीं है'। इसके बाद वह जोर से ठहाका लगाकर हंसने लगे। मौजूद लोगों को भी रणबीर की बातों पर हंसी आ गई। 

क्या है अलग-अलग प्रमोशन की वजह 

इस अलग-अलग प्रमोशन की वजह बताते हुए रणबीर ने कहा कि ऐसा करने का आइडिया लव रंजन का है। पता नहीं उनके दिमाग में क्या चल रहा है, वह हमेशा कुछ नया करते हैं, तो इस बार उन्होंने यह प्लान बनाया है। बाकी इससे फायदा भी है आधी जगह श्रद्धा प्रमोशन के लिए जा रही हैं आधी जगह मैं जा रहा हूं, तो जल्दी ही ज्यादा काम हो जाएगा। 

Gadar 2: जब बैलगाड़ी के सामने आए तारा, किसान ने एक्टर से कहा- 'आप सनी देओल की तरह दिखते हैं, आवाज भी वैसी ही है'

फिल्म में नजर आएंगे ये कलाकार 

फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर पहली बार एक साथ नजर आएंगे। फिल्म को 'प्यार का पंचनामा' और 'सोनू के टीटू की स्वीटी' वाले फिल्म मेकर लव रंजन ने डायरेक्टर किया और लिखा है। फिल्म 8 मार्च को रिलीज होने वाली है। फिल्म में डिम्पल कपाड़िया, बोनी कपूर, अनुभव सिंह बस्सी, मोनिका चौधरी और हसलीन कौर भी नजर आने वाले हैं।

बादशाह ने किया ऐसा फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन, डोले दिखाकर संजय दत्त को कर रहे फेल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement