Monday, May 06, 2024
Advertisement

बादशाह ने किया ऐसा फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन, डोले दिखाकर संजय दत्त को कर रहे फेल

Badshah physical transformation: बादशाह ने अपने फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन से फैंस को हैरान कर दिया है। उनका नया लुक ऐसा लग रहा है जैसे वह किसी एक्शन फिल्म के हीरो हैं।

Written By : IANS Edited By : Ritu Tripathi Published on: March 06, 2023 7:13 IST
Badshah transformation- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_BADSHAH Badshah transformation

नई दिल्ली: लोकप्रिय रैपर बादशाह अपनी गायकी और दिल जीत लेने वाली बातों के अलावा अक्सर अपने वजन बढ़ाने और घटाने को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं। वहीं अब उन्होंने अपनी बॉडी को इस तरह से ट्रांसफॉर्म किया है कि देखने वालों की आंखें फटी रह गई हैं। हर कोई उनकी बॉडी की तारीफ कर रहा है। उन्होंने जिम से एक शर्टलेस तस्वीर शेयर करके सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। 

'डीजे वाले बाबू' के दमदार बाइसेप्स

हाल ही में रैपर ने अपनी लेटेस्ट तस्वीर के साथ अपने फैंस को चौंका दिया, जिसमें वह जिम के अंदर पोज देते नजर आए। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर जो तस्वीर शेयर की, उसमें उन्हें दमदार फिजिक और अपने बाइसेप्स को फ्लॉन्ट करते हुए देखा जा सकता है। बादशाह ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "आपको अपने पेन गेम पर काम करना चाहिए।"

यामी गौतम को शख्स ने दी करियर चमकाने के लिए ऐसी सलाह, एक्ट्रेस की हाजिर जवाबी ने की बोलती बंद

तेजी से वायरल हुई तस्वीर 

उनकी तस्वीर उनके कई फैंस के लिए प्रेरणा बन गई और उनके पोस्ट के तुरंत बाद, वह उनके शारीरिक परिवर्तन से हैरान रह गए। अभिनेता अर्जुन बिजलानी ने लिखा, वोहो, 'खाकी : द बिहार चैप्टर' के अभिनेता ने भी उनकी तारीफ की और लिखा, 'वाह'। एक अन्य फैन ने लिखा, '20 रुपए की पेप्सी, बादशाह भाई सेक्सी।' वहीं दूसरे सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, 'सॉलिड बॉडी।' उनके एक प्रशंसक ने लिखा, 'बादशाह सर असली बाजीगर हैं।'

https://www.instagram.com/p/CpMhknDJulz/?utm_source=ig_web_copy_link

Khatron ke Khiladi 13: रोहित शेट्टी के शो में इन दमदार कंटेस्टेंट्स का निकलेगा दम, डर पर होगा वार

खुशखबरी! अगले महीने शादी के बंधन में बंधेंगी श्रद्धा कपूर? खुल्लम खुल्ला कर दिया ऐलान

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement