A
Hindi News वायरल न्‍यूज लो भई हो गई बेइज्जती! वतन का झंडा देखने बुर्ज खलीफा पहुंचे थे पाकिस्तानी, बेचारों के साथ हो गया प्रैंक

लो भई हो गई बेइज्जती! वतन का झंडा देखने बुर्ज खलीफा पहुंचे थे पाकिस्तानी, बेचारों के साथ हो गया प्रैंक

ट्विटर पर वायरल एक वीडियो में दिख रहा है कि बेचारे पाकिस्तान के लोग बुर्ज खलिफा पर अपने देश के झंडे को देखने से वंचित ही रह गए और उन्हें मायूस होकर लौटना पड़ा।

बुर्ज खलिफा।- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA बुर्ज खलिफा।

आज यानी 14 अगस्त को पाकिस्तान अपना 'स्वतंत्रता दिवस' मना रहा है। इस मौके पर पाकिस्तानियों ने उम्मीद की थी कि उनका झंडा दुबई में दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा पर लहराया जाएगा। लेकिन ट्विटर पर वायरल एक वीडियो में दिख रहा है कि बेचारे पाकिस्तान के लोग इस नजारे को देखने से वंचित ही रह गए और उन्हें मायूस होकर लौटना पड़ा। वीडियो को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर धड़ल्ले से शेयर किया जा रहा है और पाकिस्तान की जमकर खिल्ली उड़ाई जा रही है। वीडियो को देख कई लोग कमेंट कर पाकिस्तान की मौज ले रहे हैं, तो वहीं कई लोग आजादी की बधाई भी दे रहे हैं।

पाकिस्तानियों के साथ हो गया प्रैंक

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा के आस-पास तमाम लोग इकट्ठा हो चुके हैं। दुबई में बुजुर्ग खलीफा के पास जुटी जनता की भीड़ को दिखाते हुए एक महिला बोल रही है- हां जी... 12 बजकर 1 मिनट हो गया है, मगर दुबई वालों ने कहा है कि बुर्ज खलीफा पर पाकिस्तान का झंडा नहीं लहराया जाएगा... ये औकात रह गई है हमारी।  वीडियो में कई लोग पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं। इसके बाद महिला बताती है कि यहां पाकिस्तानी आवाम नारे बाजी कर रही है, मगर बुर्ज खलीफा पर पाकिस्तानी झंडा नहीं लहराया गया। सो सैड... प्रैंक हो गया पाकिस्तानियों।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

इस वीडियो को ट्विटर पर @MeghUpdates नाम की यूजर ने 14 अगस्त को पोस्ट किया था साथ में 'पाकिस्तान इंडिपेंडेंस डे' के हैशटैग के साथ कैप्शन लिखा - वर्ल्ड रिकॉर्ड प्रैंक हो गया दुबई में!!! खबर लिखे जाने तक इस ट्वीट को 2 लाख से अधिक व्यूज और सात हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। तमाम यूजर्स वीडियो पर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। 

ये भी पढ़ें:

जियो माटी के लाल! विदेश में कुछ इस अंदाज में डिग्री लेने पहुंचा छात्र, Video ने जीत लिया सबका दिल

70 साल की महिलाओं को मेकअप आर्टिस्ट ने बना दिया 25 की हसीना, खूबसूरती देख हार जाएंगे दिल