A
Hindi News वायरल न्‍यूज "बाबरी मस्जिद को मत भूलना मेरे हिंदुस्तान के मुसलमान भाइयों", प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के बीच पाकिस्तान में ट्रेंड हुआ #BabriMasjid

"बाबरी मस्जिद को मत भूलना मेरे हिंदुस्तान के मुसलमान भाइयों", प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के बीच पाकिस्तान में ट्रेंड हुआ #BabriMasjid

भारत में हर कोई राम की भक्ति में डूबा हुआ है लेकिन क्या आपको पता है कि आज पाकिस्तान में क्या चल रहा है। राम मंदिर को लेकर पाकिस्तान के लोगों में काफी नाराजगी देखी जा रही है। लोग सोशल मीडिया पर #BabriMasjid और #BabriZindaHai ट्रेंड करा रहे हैं।

राम मंदिर को लेकर सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के लोगों में नाराजगी देखी गई।- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA राम मंदिर को लेकर सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के लोगों में नाराजगी देखी गई।

भारत के नागरिकों के लिए आज का दिन ऐतिहासिक है। रामलला की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम सफलपूर्वक संपन्न हो चुका है। पूरा देश राम की भक्ति में डूबा हुआ है। देश के नागरिकों में आज गजब का उत्साह देखा जा रहा है। सोशल मीडिया पर भी चारो ओर सिर्फ राम ही राम छाए हुए हैं। इस जश्न के माहौल में पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में राम मंदिर को लेकर मातम छाया हुआ है। वहां के लोगों को आज बाबरी मस्जिद की याद आ रही है। माइक्रो ब्लॉगिंग साइट एक्स पर #BabriMasjid ट्रेंड कराया जा रहा है। राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर पाकिस्तान के लोगों में काफी नाराजगी है। आइए जानते है कि रामलला की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर पाकिस्तान के लोग क्या कह रहे हैं।

पाकिस्तान में ट्रेंड हुआ #Babrimasjid

ट्विटर पर लोग बाबरी मस्जिद से के पुराने वीडियो और तस्वीरों को शेयर करते हुए लिख रहे कि हिंदुस्तान के मुसलमान भाइयों बाबरी मस्जिद को मत भूलो। बाबरी मस्जिद हमेशा हमारे दिल में रहेगा चाहे इसे कोई कितना भी मिटाने की कोशिश कर ले। कुछ अन्य लोगों ने लिखा कि ये लोग कितनी भी मस्जिदों को हड़प कर उस पर भगवा झंडा लहरा लें लेकिन एक दिन ऐसा भी दिन आएगा जिस दिन कोई सलाएउद्दीन को इस्लाम फिर से पैदा करेगा और वहां की हर दीवारों से फिर से अल्ला-हु-अकबर गूंजेगी। इसके अलावा कई अन्य यूजर्स ने आज के दिन को हिंदुस्तान के इतिहास का काला दिन बताया और लिखा कि ये लोग मस्जिद को मंदिर बना सकते हैं लेकिन इस्लाम हमेशा जिंदा रहेगा। इसके अलावा पाकिस्तान के लोग ट्विटर पर #BabriZindaHai भी ट्रेंड करा रहे हैं। 






ये भी पढ़ें:

प्राण प्रतिष्ठा समारोह के साक्षी बनें ऑल इंडिया इमाम ऑर्गनाइजेशन के चीफ डॉ इलियासी, लोगों को दिया ये खास पैगाम

पार्टी कर रहा था कपल, ऊपर उड़ रहा प्लेन हो गया क्रैश, देखें ये खतरनाक Video