A
Hindi News वायरल न्‍यूज भाई साहब ये किस लाइन में आ गए आप? शादी में ढोल पीटते शख्स को देख लोगों को याद आए हार्दिक पांड्या

भाई साहब ये किस लाइन में आ गए आप? शादी में ढोल पीटते शख्स को देख लोगों को याद आए हार्दिक पांड्या

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स ढोल पीटते हुए नजर आ रहा है और लोग उसे देखने के बाद उसकी तुलना मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या से की है।

शादी में ढोल बजाते इस युवक को लोग हार्दिक पांड्या बता रहे हैं।- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA शादी में ढोल बजाते इस युवक को लोग हार्दिक पांड्या बता रहे हैं।

सोशल मीडिया पर शादी के एक से एक वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं। हाल में जो वीडियो वायरल हो रहा है उसे देख लोगों को अपनी आंखों पर यकीन करना मुश्किल हो गया है। दरअसल, शादी के इस मौसम में एक ढोल बजाने वाले का वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर छाया हुआ है। वीडियो में ढोल बजाने वाला दिख रहा शख्स लोगों को किसी की यीद दिला रहा है। वीडियो को देखने के बाद लोग कमेंट कर कह रहे हैं- "यह बंदा कहीं देखा-देखा सा लग रहा है।"

"OMG! हार्दिक पांड्या का ये हाल"

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बारात निकली हुई है। बारात में DJ के साथ-साथ बैंड बाजे वाले भी चल रहे हैं। इस बैंड बाजे की टुकड़ी में एक शख्स ढोल पीटते हुए नजर आ रहा है। शख्स का चेहरा थोड़ा बहुत हार्दिक पांड्या से मिलता-जुलता नजर आ रहा है। यह देखने के बाद तो लोगों ने कमेंट कर उस आदमी को हार्दिक पांड्या ही बना दिया। वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट किया और हार्दिक पांड्या का खूब मजाक बनाया। कुछ लोगों ने कहा कि हार्दिक पांड्या ने क्रिकेट छोड़ बैंड बाजे वालों को ज्वाइन कर लिया है। कुछ लोग ढोल पीटने वाले शख्स को देखकर हैरान नजर आए। उन्होंने कमेंट कर पूछा कि भाई साहब ये किस लाइन में आ गए आप। कई और लोगों ने कहा- अच्छा हुआ क्रिकेट छोड़ दिया ये इसी लायक है।

https://www.instagram.com/reel/C6PEEPFS8fs/?utm_source=ig_web_copy_link

वीडियो को  सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @EpicInstaDaily नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को बड़ी तदाद में लोगों ने देखा और इसे शेयर किया है। जबकि तमाम लोग इस पर कमेंट कर हार्दिक पांड्या के मजे ले रहे हैं। 

ये भी पढ़ें:

वड़ा पाव गर्ल के साथ फिर हो गया पंगा, कलेश का यह Video देख लोगों ने कहा- "दीदी को कब तक रुलाओगे यार"

राजा बाबू बनकर बीच सड़क पर युवक बना रहा था Reel, अगले ही पल पुलिस ने पकड़ कर बना दिया तीतर