A
Hindi News वायरल न्‍यूज प्लेन के विंडशील्ड में आई दरार, पुणे जा रही विमान को वापस दिल्ली हवाई अड्डे पर उतारा गया

प्लेन के विंडशील्ड में आई दरार, पुणे जा रही विमान को वापस दिल्ली हवाई अड्डे पर उतारा गया

विस्तारा ने बताया कि उसके फ्लाइट नंबर UK-991 दिल्ली-पुणे रूट वाले फ्लाइट के विंडशील्ड में दरार आने के कारण विमान की लैंडिंग कराई गई।

विस्तारा की विमान को वापस दिल्ली एयरपोर्ट पर उतारा गया। - India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA विस्तारा की विमान को वापस दिल्ली एयरपोर्ट पर उतारा गया।

दिल्ली से पुणे जाने वाली विस्तारा की फ्लाइट को वापस इंदिरा गांधी एयरपोर्ट पर लैंड करवाया गया। विस्तारा ने बताया कि उसके फ्लाइट नंबर यूके 991 दिल्ली-पुणे रूट वाले फ्लाइट के विंडशील्ड में दरार आ गई थी। जिसकी वजह से विमान की लैंडिंग कराई गई। इसके बाद यात्रियों के लिए एक वैकल्पिक विमान की व्यवस्था भी की गई।

विमान की दिल्ली में आपात लैंडिंग

विस्तारा के प्रवक्ता ने बताया कि “हम पुष्टि करते हैं कि दिल्ली से पुणे के लिए उड़ान भरने वाली विस्तारा की फ्लाइट UK 991 को उड़ान भरने के तुरंत बाद खराब मौसम का सामना करना पड़ा, जिसके परिणामस्वरूप इसकी विंडशील्ड में दरार आ गई। प्रवक्ता ने कहा, एहतियाती कदम के तौर पर पायलटों ने वापस लौटने का फैसला किया और विमान को आईजीआई हवाईअड्डे, दिल्ली पर सुरक्षित उतरा गया। इसके बाद प्रवक्ता ने कहा, "यात्रियों के लिए तुरंत एक वैकल्पिक विमान की व्यवस्था की गई। यात्रियों को हुई असुविधा के लिए हमें खेद है।"

8 घंटे फ्लाइट लेट

बता दें कि, फ्लाइट UK971 को सुबह 8:30 बजे रवाना होना था और आखिरकार शाम 4.30 बजे रवाना हुई। विस्तारा ने एक बयान में कहा, "अनिवार्य सुरक्षा जांच" के कारण उड़ान यूके971 में देरी हुई। फ्लाइट लेट होने का ये मामला कुछ ही दिनों में दूसरी बार हुआ है। इससे कुछ दिन पहले दिल्ली-पुणे विस्तारा की फ्लाइट में बम की धमकी वाली कॉल के बाद आईजीआई हवाई अड्डे पर लगभग आठ घंटे की देरी हुई थी। बाद में बम की धमकी वाली बात अफवाह निकली।

ये भी पढ़ें:

Video: मिजोरम में बड़ा हादसा, निर्माणाधीन रेलवे पुल गिरने से 17 मजदूरों की मौत

टिकट नहीं मिला तो हाथ जोड़ जमीन पर लेटकर रोने लगे BRS नेता, Video हुआ वायरल