Sunday, April 28, 2024
Advertisement

टिकट नहीं मिला तो हाथ जोड़ जमीन पर लेटकर रोने लगे BRS नेता, Video हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें बीआरएस पार्टी के नेता टिकट न मिलने पर रोते हुए दिखाई दिए। वीडियो में वह हाथ जोड़कर जमीन पर लेटे हुए हैं और रो रहे हैं।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: August 23, 2023 9:55 IST
टिकट न मिलने पर रोने लगे BRS के नेता।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA टिकट न मिलने पर रोने लगे BRS के नेता।

साल 2023 के अंत में तेलंगाना विधानसभा के चुनाव होने हैं। इसके लिए भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के अध्यक्ष और मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने 119 में से 115 सीटों के लिए उम्मीदवारों की सूची जारी की है। इस दौरान कई ऐसे उम्मीदवार भी थे जिनको टिकट नहीं दिया गया। इनमें से ही एक उम्मीदवार का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वह टिकट न मिलने से दुखी हैं और वह रो रहे हैं।

Related Stories

वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

दरअसल, भारत राष्ट्र समिति (BRS) के नेता थतीकोंडा राजैया को पार्टी से बड़ी उम्मीद थी कि इस साल उन्हें टिकट दिया जाएगा। वह आगामी विधानसभा चुनाव के लिए स्टेशन घनपुर निर्वाचन क्षेत्र से टिकट की मांग कर रहे थे। राजैया ने अपना नाम 115 लोगों की लंबी चौड़ी लिस्ट में खूब ढूंढा लेकिन उनका नाम उस लिस्ट में कहीं भी नहीं था। यह देख उनका दिल टूट गया। जिसके बाद वह अपने समर्थकों के साथ एक मंदिर में पहुंचे। वहां उन्होंने लोगों को साष्टांग प्रणाम किया और रोने लगे। उनके रोने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

टिकट के लिए रोने लगे BRS नेता

वीडियो में देखा जा सकता है कि थतीकोंडा राजैया जमीन पर हाथ जोड़कर लेटे हुए हैं और उनकी आंखों से आंसू गिर रहे हैं। थतीकोंडा को रोते देख उनके समर्थक भी काफी इमोशनल हो गए। थोड़ी देर बाद उनके समर्थकों ने उन्हें उठाया और सहारा दिया। जिसके बाद वह वहां से जाने लगते हैं। वीडियो को लोग खूब शेयर कर रहे हैं। बता दें कि बीआरएस ने आगामी चुनाव में कुल 119 में से 95-105 सीट जीतने का दावा किया है। अब देखने वाली बात है कि बीआरएस अपने नाराज नेताओं को कैसे संतुष्ट करती है।

ये भी पढ़ें:

Chandrayaan-3 Landing: क्या होती है सॉफ्ट लैंडिंग, चांद पर उतरने के बाद क्या करेगा चंद्रयान, पढ़ें पूरी डिटेल्स

क्या ऐन वक्त पर बदली जा सकती है लैंडिंग की जगह? कितने घंटे पहले लिया जाएगा उतरने का अंतिम निर्णय, जानें सबकुछ

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement