Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

आने वाले दिनों में BRS, कांग्रेस और AIMIM को बेनकाब करेगी बीजेपी: जफर इस्लाम

बीजेपी के प्रवक्ता सैयद जफर इस्लाम ने तेलंगाना की बीआरएस सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि चाहे जमीन से जुड़ा घोटाला हो या परियोजनाओं से जुड़ा घोटाला, यह सरकार ‘घोटालेबाज’ सरकार बन गई है।

Published on: August 17, 2023 19:54 IST
Telangana Assembly Elections, Syed Zafar Islam, BJP, BRS, Congress- India TV Hindi
Image Source : FILE बीजेपी के प्रवक्ता सैयद जफर इस्लाम।

हैदराबाद: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद जफर इस्लाम ने गुरुवार को तेलंगाना में सत्तारूढ़ भारत राष्ट्र समिति (BRS) पर भ्रष्टाचार और पारिवारिक शासन का आरोप लगाते हुए जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बीजेपी ही राज्य के लिए एकमात्र विकल्प है क्योंकि यह विकास पर ध्यान केंद्रित करते हुए भ्रष्टाचार को कतई बर्दाश्त नहीं करने की नीति अपनाती है। बीजेपी प्रवक्ता ने यह भी आरोप लगाया कि BRS, कांग्रेस और AIMIM के बीच एक ‘अपवित्र गठबंधन’ है। बता दें कि आने वाले चुनावों में बीजेपी राज्य की सत्ता में आने के लिए अपना पूरा जोर लगा रही है।

‘कविता के सिर पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है’

दिल्ली आबकारी नीति घोटाले में BRS की विधान पार्षद (MLC) के. कविता के खिलाफ आरोपों का जिक्र करते हुए सैयद जफर इस्लाम ने दावा किया कि कविता के सिर पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। उन्होंने दावा किया, ‘BJP जांच एजेंसियों के कामकाज में हस्तक्षेप नहीं करती है, लेकिन उसकी नीति भ्रष्टाचार को कतई बर्दाश्त नहीं करने की है। चाहे जमीन से जुड़ा घोटाला हो या परियोजनाओं से जुड़ा घोटाला, यह सरकार ‘घोटालेबाज’ सरकार बन गई है। इसका काम भ्रष्टाचार करना और परिवार और परिवार से जुड़े लोगों को लाभ पहुंचाना है।’

‘BRS के सांसद पार्लियामेंट में नारेबाजी में शामिल थे
सैयद जफर इस्लाम ने कहा कि BRS सांसद संसद में व्यवधान पैदा करने और नारेबाजी में शामिल थे, जो ‘दिखाता है कि वे विपक्षी दलों के साथ हैं।’ उन्होंने कहा कि तेलंगाना की जनता ‘स्वच्छ शासन’ सुनिश्चित करने के लिए बीजेपी को विकल्प के रूप में देखती है। उन्होंने कहा कि बीजेपी आने वाले दिनों में BRS, कांग्रेस और AIMIM को पूरी तरह बेनकाब करेगी। बता दें कि साल के अंत में तेलंगाना में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं और बीजेपी, BRS एवं कांग्रेस के बीच इसमें मुख्य मुकाबला होने की उम्मीद है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें तेलंगाना सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement