A
Hindi News वायरल न्‍यूज "यहां भी हमारे पापा की चलती है", ऑनलाइन फूड ऑर्डर करते वक्त शख्स ने लिखा कुछ ऐसा कि वायरल हो गया पोस्ट

"यहां भी हमारे पापा की चलती है", ऑनलाइन फूड ऑर्डर करते वक्त शख्स ने लिखा कुछ ऐसा कि वायरल हो गया पोस्ट

देसी डैड लोगों को अपनी पहुंच बताने का बहुत शौक होता है। वह हर बात पर अपने कोई न कोई सोर्स निकाल लेते हैं और सारे काम असान करने की कोशिश करते हैं।

सांकेतिक तस्वीर- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA सांकेतिक तस्वीर

ऑनलाइन फूड डिलीवरी में स्पेशल इंस्ट्रक्शन का एक सेक्शन होता है जिसमें आप डिलीवरी बॉय को अपने लिए कुछ खास निर्देश दे सकते हैं। जैसे कि आपका घर अगर कहीं गलियों में अंदर है तो आप उसे उस इंसट्रक्शन में समझा सकते हैं। या फिर खाने को लेकर कोई स्पेशल डिमांड और ऐसे बहुत सारे निर्देश आप डिलीवरी बॉय को दे सकते हैं। हाल में ट्विटर पर एक ऐसे ही कस्टमर का पोस्ट वायरल हो रहा है जो ऑनलाइन फूड डिलीवरी के दौरान डिलीवरी बॉय को गजब का इंस्ट्रक्शन दे देता है।

खाना मंगाने के लिए शख्स ने दिया ऐसा निर्देश

दरअसल, एक देसी डैड ने अपने कॉन्टैक्ट्स का उदाहरण Swiggy पर ही दिखा दिया। तो डैडी जी ने डिलीवरी इंस्ट्रक्शन में लिखा कि “संदीप को बोलो बिट्टू का ऑर्डर है, जल्दी करा दे”। इस निर्देश को एक बच्चे ने ट्विटर पर शेयर करते हुए पोस्ट किया और लिखा- "हमने इस वीकेंड खाना ऑर्डर किया और पापा ने खाना मंगाने का सबसे अजीब इंस्ट्रक्शन लिखा।

पहुंच हो तो ऐसी

इस पोस्ट को ट्विटर पर @pachtaogaybro नाम के यूजर ने शेयर किया। खबर लिखे जाने तक इस पोस्ट को ढाई लाख लोगों ने देखा और 6 हजार लोगों ने लाइक किया है। वहीं, इस पोस्ट पर कई लोगों ने काफी मजेदार कमेंट्स भी किए हैं। एक यूजर ने लिखा- मेरे पापा के भी कॉन्टैक्ट्स इतने ही हैं। दूसरे ने लिखा- भाई साहब पहुंच हो तो ऐसी। तीसरे ने लिखा- चचा हमारे विधायक हैं। इस पोस्ट पर आप क्या कहना चाहेंगे हमें कमेंट कर जरूर बताएं।

ये भी पढ़ें:

मां ने होमवर्क करने को कहा तो बच्चा पहुंच गया पुलिस स्टेशन, कहा- मुझे अनाथालय भेज दीजिए

टॉयलेट में बेड की सुविधा के साथ दिल्ली में किराए पर मिल रहा है ये खास रूम, Photos वायरल