Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

टॉयलेट में बेड की सुविधा के साथ दिल्ली में किराए पर मिल रहा है ये खास रूम, Photos वायरल

सोशल मीडिया पर एक किराए के कमरे की तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें एक छोटे से रूम के अंदर ही टॉयलेट और बाथरूम बनाया गया है। इस कमरे को देख लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: August 17, 2023 10:28 IST
कमरे को किराए पर देना है। - India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA कमरे को किराए पर देना है।

आप दिल्ली में कभी किराए पर रूम ढूंढने के लिए गए हैं? अगर आपमें से कोई गया हो तो आपने देखा होगा कि वहां के घरों में लोग छोटे-छोटे कमरे को किराए पर देकर अच्छी-खासी रकम वसूल करते हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर दिल्ली के एक ऐसे कमरे की तस्वीर वायरल हो रही है जिसका अंदाजा किसी ने लगाया भी नहीं होगा कि किराया कमाने के लिए लोग ऐसे कमरे भी बनाने लगेंगे। कमरे की तस्वीर को reddit.com पर शेयर की गई है और लिखा है कि ग्रेटर कैलाश-2 में स्थित इस कमरे के लिए आप ज्यादा से ज्यादा कितना किराया दे सकते हैं?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही कमरे की तस्वीर

बता दें कि ग्रेटर कैलाश एरिया दिल्ली के सबसे पॉश इलाकों में से एक है। यहां पर आपको बड़े-बड़े बंगलों से भरे कई कॉलोनियां मिल जाएंगी। वैसे वायरल हो रही तस्वीर में जो कमरा दिख रहा है उसमें सभी सुख-सुविधाएं एक ही कमरे के अंदर दे रखी हैं। इस छोटे से कमरे में एक बेड पड़ा हुआ है और पास में ही एक टेबल फैन रखी गई है। कमरे के अंदर ही टॉयलेट सीट और शीशे से बना बाथरूम का एक क्यूबिकल बना हुआ है। सबसे बड़ी बात इस छोटे से कमरे में एक AC भी लगाई गई है।

Reddit.com पर पोस्ट की गई थी ये तस्वीर।

Image Source : SOCIAL MEDIA
Reddit.com पर पोस्ट की गई थी ये तस्वीर।

लोगों ने किए मजेदार कमेंट्स

इस फोटो के वायरल होने के बाद लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि ये एक बेड वाला टॉयलेट है। वहीं दूसरे ने लिखा- ये एक जेल है जिसमें थोड़ी ज्यादा सुख-सुविधा है। तीसरे ने लिखा कि मैंने आज तक AC वाला इतना बड़ा बाथरूम कभी नहीं देखा। एक अन्य यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा कि चलो अब लूजमोशन होगा तो कमरे में ही कर सकते हैं। इसमें शर्म की क्या बात। जबकि कुछ लोगों ने कमरे को बेहद खराब बताते हुए कहा कि ऐसे कमरे में मैं तो फ्री में भी न रहूं। 

ये भी पढ़ें:

बुढ़ापे में हिचकोले मार रही ताऊ की जवानी, हैंडल छोड़ बाइक चलाते हुए आए नजर

 

कुत्तों के साथ कुकर्म कर उनकी अश्लील वीडियो बनाता था कपल, पुलिस ने किया गिरफ्तार

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement