Friday, May 10, 2024
Advertisement

बुढ़ापे में हिचकोले मार रही ताऊ की जवानी, हैंडल छोड़ बाइक चलाते हुए आए नजर

खाली सड़क पर एक ताऊ हैंडल छोड़कर बाइक चला रहे हैं। ताऊ के इस हरकत को एक ट्विटर यूजर ने अपने कैमरे में कैप्चर कर लिया और वीडियो को ट्विटर पर पोस्ट किया है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: August 17, 2023 9:37 IST
हैंडल छोड़ बाइक चलाते हुए ताऊ।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA हैंडल छोड़ बाइक चलाते हुए ताऊ।

सोशल मीडिया के इस जमाने में व्यूज और लाइक्स का चस्का हर किसी को लग गया है। उसे ही डुटाने में लोग दिन-रात जद्दोजहद कर रहे हैं। क्या जवान, क्या बुजुर्ग... सभी एक ही ट्रैक पर चल रहे हैं। इसके लिए वह हर तरह के जोखिम उठाने को भी तैयार हैं। अभी तक तो आपने नए लड़कों को बाइक पर स्टंट करते हुए देखा होगा। लेकिन इस बार एक 50-60 साल के ताऊ अपनी बाइक पर स्टंट करते हुए दिख रहे हैं। दरअसल, ताऊ अपनी बाइक हैंडल छोड़कर चला रहे हैं। इस कारनामे को जिन लोगों ने भी देखा वह यहीं कह रहा है कि ताऊ की जवानी बहुत मचल रही है।

Related Stories

सड़क पर नजर आए स्टंटबाज ताऊ

वायरल हो रहे 15 सेकंड के इस क्लिप में आप देख सकते हैं कि ताऊ खाली रोड पर अपनी  स्प्लेंडर बाइक तेजी से दौड़ा रहे हैं। ताऊ ने सफेद रंग का कुर्ता-पयजामा पहना है। इसके साथ ही वह बाइक के हैंडल से हाथ छोड़कर चला रहे हैं। इसके बाद वह चलती बाइक पर बैठे ही बैठे मचलने लगते हैं। फिर सीट पर लेट जाते हैं। इसके बाद वह बल्ले-बल्ले करते हुए लोगों को प3णाम कर रहे हैं। वहीं, पीछे से आ रहे बाइक सवार ने ताऊ के इस धाकड़ एक्शन को अपने कैमरे में कैद कर लेता है। जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है।

लोगों ने ताऊ के जमकर मजे लिए

ताऊ के इस स्टंट को देखकर ये कह सकते हैं कि बाइक चाहे कोई भी चला रहा हो, ऐसा स्टंट करना खतरे से खाली नहीं है। ताऊ के इस वीडियो को ट्विटर पर @Ankitydv92 नाम के यूजर ने शेयर किया है। यूजर ने कैप्शन में लिखा है- इन लोगों के इन्हीं हरकतों की वजह से सरकार ने पुरानी पेंशन योजना बंद की है। इस ट्वीट को खबर लिखे जाने तक 4 लाख लोगों ने देखा और साढ़े चार हजार लोगो ने लाइक किया है। ताऊ का स्टंट देखने के बाद तमाम लोगों ने कमेंट कर लिखा - जवानी जिंदाबाद। कई लोगों ने कहा कि इस उम्र में कहीं बाइक से गिर गए तो हड्डियां फिर कभी जुड़ेंगी नहीं। 

ये भी पढ़ें:

कुत्तों के साथ कुकर्म कर उनकी अश्लील वीडियो बनाता था कपल, पुलिस ने किया गिरफ्तार

'What Jhumka' गाने पर दादी ने किया जबरदस्त डांस, स्टेप्स देख इम्प्रेस हुए लोग

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement