Saturday, May 11, 2024
Advertisement

कुत्तों के साथ कुकर्म कर उनकी अश्लील वीडियो बनाता था कपल, पुलिस ने किया गिरफ्तार

एक कपल को कुत्तों के साथ कुकर्म कर उसका वीडियो बनाने के जुर्म में पुलिस ने गिरफ्तार किया। कोर्ट ने इस मामले के जांच के आदेश दिए हैं अगर कपल दोषी पाया जाता है तो उन्हें 7 साल की जेल हो सकती है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: August 17, 2023 8:13 IST
सांकेतिक तस्वीर।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA सांकेतिक तस्वीर।

आजकल लोगों की मानसिकता इस कदर गिर चुकी है कि वह इंसान तो छोड़िए अब जानवरों को भी अपने हवस का शिकार बनाने लगे हैं। ऐसे लोग क्या सच में मानसिक रूप से बीमार हैं या फिर लोगों ने अपनी ऐसी फैंटसी बना रखी है। दरअसल, ऑस्ट्रेलिया के क्विंसलैंड से एक अजीब मामला सामने आया है। जिसके बारे में आपने पहले शायद ही कभी सुना होगा। यहां एक कपल ने ऐसी घिनौनी हरकत की है जिसे सुनकर आपको अपने कानों पर विश्वास नहीं होगा। 

कुत्तों के साथ कुकर्म कर बनाते थे वीडियो

मामला ये है कि क्विंसलैंड में रहने वाले 37 वर्षीय क्रिस्टल और उनकी 28 साल की पत्नी जे वेड विंस्ट्रा पर ये आरोप है कि ये लोग कुत्तों के साथ कुकर्म करते थे। इतना ही नहीं ये कपल कुत्तों के साथ कुकर्म करने के दौरान उसका वीडियो भी बनाते थे। जब मामले ने तूल पकड़ा तो इस कपल को जुलाई के महीने में गिरफ्तार कर लिया गया। बाद में इस कपल को जमानत पर बाहर छोड़ दिया गया लेकिन कोर्ट ने इस मामले पर जांच बैठाई है। 

कपल को हो सकती है 7 साल की जेल

डेली स्टार की रिपोर्ट के अनुसार, कपल पर कुत्तों के साथ दरिंदगी करने के 5 आरोप लगाए गए हैं। जांच में अगर कपल दोषी पाया जाता है तो उन्हें फिर से 7 साल की जेल हो सकती है। बता दें कि कुछ ऐसा ही एक मामला अमेरिका से भी सामने आया था जिसमें एक महिला ने अपने ही कुत्ते के साथ शारीरिक संबंध बनाए थे। उस महिला ने भी कुत्ते के साथ बनाए गए अपने शारीरिक संबंध का वीडियो रिकॉर्ड किया था। जिसके कुछ दिन बाद ये मामला चर्चा में आया था। 

ये भी पढ़ें:

'What Jhumka' गाने पर दादी ने किया जबरदस्त डांस, स्टेप्स देख इम्प्रेस हुए लोग

हिमाचल में आपदा से हालात नाजुक, चिनूक हेलिकॉप्टर से मंगाई गई जेसीबी, देखें वीडियो

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement