Monday, May 13, 2024
Advertisement

लूंगी पहन बिट्टू बजरंगी ने लगाई दौड़, पीछे भागते दिखे पुलिसवाले... नूंह हिंसा के आरोपी की गिरफ्तारी का VIDEO वायरल

बिट्टू बजरंगी की गिरफ्तारी बिल्कुल फिल्मी स्टाइल में हुई। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे एक के बाद एक पुलिसकर्मी बिट्टू के पीछे भाग रहे हैं और भारी भरकम शरीर वाला बिट्टू पुलिस के चंगुल से भागता हुआ दिखाई दे रहा है।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: August 16, 2023 7:22 IST
bittu bajrangi- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA पुलिस के शिकंजे में आया बिट्टू बजरंगी

हरियाणा के नूंह में हुई हिंसा के आरोपी बिट्‌टू बजरंगी को उसके फरीदाबाद वाले घर से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बिट्‌टू को नूंह जिले के तावडू थाने की क्राइम इन्वेस्टीगेशन एजेंसी ने गिरफ्तार किया है। नूंह में ब्रजमंडल यात्रा से पहले बिट्‌टू बजरंगी ने कई भड़काऊ वीडियो सोशल मीडिया पर डाले थे। इस मामले में उस पर केस दर्ज हुआ था, हालांकि उसे जमानत पर छोड़ दिया गया था। इसके बाद से बिट्‌टू की गिरफ्तारी के लिए सोशल मीडिया पर मांग की जा रही थी। बिट्‌टू बजरंगी पर सरकारी काम में बाधा डालने, हथियार छीनने और पुलिस से मिसबिहेव करने का आरोप लगा है।

फिल्मी स्टाइल में हुई गिरफ्तारी

बिट्टू बजरंगी की गिरफ्तारी बिल्कुल फिल्मी स्टाइल में हुई। उसकी गिरफ्तारी का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जिसमें देखा जा सकता है कि फरीदाबाद में नूंह की क्राइम ब्रांच की टीम सादे कपड़े में हथियारों से लैस तीन गाड़ियों के काफिले में बिट्टू के घर पहुंची थी। पुलिस टीम को देखकर बिट्टू भागने लगा। इसके बाद सभी पुलिसकर्मी भी बिट्टू के पीछे भागने लगे और भारी भरकम शरीर वाले बिट्टू को पकड़कर लाया गया। जिस वक्त बिट्टू बजरंगी की गिरफ्तारी हुई उस गली में पूरी अफरातफरी मच गई। सीसीटीवी फुटेज में लूंगी पहने बिट्टू बजरंगी पुलिसवालों के साथ दौड़ लगाता हुआ दिख रहा है।

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे एक के बाद एक पुलिसकर्मी बिट्टू के पीछे भाग रहे हैं और भारी भरकम शरीर वाला बिट्टू पुलिस के चंगुल से भागता हुआ दिखाई दे रहा है।

देखें वीडियो-

नूंह हिंसा से ठीक पहले बिट्‌टू बजरंगी का वीडियो हुआ था वायरल
बता दें कि बिट्‌टू बजरंगी का असली नाम राजकुमार है। वह गौरक्षा बजरंग फोर्स नाम के संगठन का अध्यक्ष भी है। 31 जुलाई से पहले सोशल मीडिया पर बिट्‌टू बजरंगी का वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें बिट्‌टू ने कहा, ''उनको पूरी लोकेशन दे दो, मैं कहां-कहां आ रहा हूं। नहीं तो बाद में बोलेंगे, बताया नहीं कि हम आए और मुलाकात नहीं हुई। इसलिए हम पूरी लोकेशन दे रहे हैं। हमारे लिए फूल माला तैयार रखना'। वीडियो के दौरान बिट्‌टू बजरंगी अपने समर्थकों को भी दिखाता है। बिट्‌टू बजरंगी कहता है कि वह इस वक्त फरीदाबाद के पाली में है। सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि बिट्‌टू का ये वीडियो हिंसा वाले दिन यानी 31 जुलाई की सुबह का है।

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें हरियाणा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement