Saturday, April 27, 2024
Advertisement

मुंबई: बांद्रा में भीड़ ने जय श्री राम के नारे लगाते हुए युवक को जमकर पीटा, देखें वायरल वीडियो

मुंबई के बांद्रा में जय श्रीराम के नारे लगाते हुए भीड़ ने युवक की जमकर पिटाई की, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। कुछ दिनों से गायब नाबालिग लड़की युवक के साथ देखी गई, इस वजह से उसकी पिटाई की गई। देखें वीडियो-

Reported By : Suraj Ojha Edited By : Kajal Kumari Published on: August 16, 2023 7:16 IST
mumbai bandra video viral- India TV Hindi
मुंबई के बांद्रा में भीड़ ने की युवक की पिटाई

मुंबई: बांद्रा टर्मिनस से एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें कुछ लोग जय श्री राम के नारे लगाते हुए एक शख़्स की पिटाई कर रहे हैं। इस वीडियो में यह भी दावा किया जा रहा है की जिस शख़्स की पिटाई हो रही है वो मुस्लिम है और वो एक हिंदू नाबालिग लड़की को घुमा रहा है। लोगों ने बताया कि इस वजह से ही उसकी पिटाई की जा रही है। यह वीडियो जब आज सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तब जाकर मुंबई पुलिस ने वीडियो का पता लगाना शुरू किया चूंकि यह घटना GRP के ज्यूरीडिक्शन में हुआ है इस वजह से GRP को इस बात की जानकारी दी गई है। 

देखें वायरल वीडियो

पुलिस सूत्रों के मुताबिक़ यह वीडियो 21 जुलाई का है और जिस शख़्स की पिटाई हो रही है वो भी वहीं आसपास का ही रहने वाला है। पुलिस इस वीडियो में दिखाई देने वाले सभी लोगों की तलाश कर रही है। पुलिस ने बताया कि जिस नाबालिग लड़की की वजह से ये सारा कांड हुआ वो अंबरनाथ की रहने वाली है। लड़की कुछ दिनों से गायब थी और जब वो कहीं नहीं मिल रही थी तब उसके घरवालों ने अंबरनाथ पुलिस स्टेशन में अपहरण (363 of IPC) का मामला दर्ज कराया था। 

लोगों ने गायब हुई लड़की को युवक के साथ बांद्रा टर्मिनस पर देख लिया और फिर लोगों की भीड़ ने दोनों को बांद्रा टर्मिनस पर पकड़ा और युवक की पिटाई की लड़की को अंबरनाथ पुलिस स्टेशन में सौंप दिया। जब यह वीडियो वायरल हुआ तब लोकल पुलिस यानी की निर्मल नगर पुलिस को इस बात को जानकारी मिली। पुलिस वीडियो को देखने के बाद जांच में जुट गई है और वीडियो में दिख रहे लोगों की गिरफ्तारी के लिए उनकी तलाश कर रही है।

ये भी पढ़ें:

दिल्ली में फिर मंडराया बाढ़ का खतरा, यमुना का जलस्तर खतरे के निशान से ऊपर पहुंचा

हरियाणा में आज सरकारी और निजी स्कूल रहेंगे बंद, सरकार ने जारी किए निर्देश

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement