Monday, May 13, 2024
Advertisement

राजस्थान: सलूंबर में पुलिस फोर्स पर जमकर पत्थरबाजी, 9 पुलिसकर्मी हुए घायल, मच गया हड़कंप

राजस्थान के सलूंबर जिले में पुलिस फोर्स पर जमकर पत्थरबाजी का मामला सामने आया है। इस घटना में पुलिसकर्मियों को चोटें लगी हैं।

Rituraj Tripathi Edited By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: August 15, 2023 23:02 IST
Rajasthan Police- India TV Hindi
Image Source : FILE राजस्थान पुलिस

जयपुर: राजस्थान के सलूंबर जिले में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब पुलिस फोर्स के ऊपर जमकर पत्थरबाजी हुई। इस घटना में 9 पुलिसकर्मी घायल भी हो गए। घटना मंगलवार की है। दरअसल पुलिस दल ग्रामीणों द्वारा बंधक बनाए गए एक बकरी चोर को पकड़ने गया था। सेमारी थाने के सहायक उपनिरीक्षक बच्चू लाल ने बताया कि ग्रामीणों ने पुलिसकर्मियों पर पथराव किया और उनके वाहनों में तोड़फोड़ की। 

उन्होंने कहा कि इस बारे में मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों की पहचान की जा रही है। वह उन पुलिसकर्मियों में से हैं जिन्हें हमले में चोट लगी है। घायलों को उपचार के लिए सेमारी के एक अस्पताल ले जाया गया। पुलिस के अनुसार घटना जिले के सेमारी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले इंटाली गांव की है, जहां पांच चोर बकरी चुराने की फ‍िराक में थे।

ग्रामीणों द्वारा देखे जाने पर इनमें से चार मौके से भागने में सफल रहे, जबकि कमलेश मीना नामक व्यक्ति पकड़ा गया। पुलिस ने बताया कि ग्रामीणों ने उसकी पिटाई की और फिर उसे पंचायत के एक कमरे में बंद कर दिया। इसकी सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जैसे ही उसने आरोपी को हिरासत में लिया, ग्रामीणों ने चारों तरफ से पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया। (इनपुट: भाषा)

ये भी पढ़ें: 

दिल्ली: इंद्रपुरी में 11 साल के बच्चे की हत्या की गुत्थी सुलझी, पिता की प्रेमिका निकली कातिल, जानें वजह

जम्मू कश्मीर: LoC पर दिखा आजादी का जश्न, भारत और पाकिस्तान के सैनिकों ने एक-दूसरे को बांटी मिठाइयां

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement