Sunday, May 12, 2024
Advertisement

'What Jhumka' गाने पर दादी ने किया जबरदस्त डांस, स्टेप्स देख इम्प्रेस हुए लोग

हाल ही में एक दादी का वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है, वीडियो में दादी को What Jumka गाने पर धमाकेदार डांस करते देखा जा सकता है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: August 17, 2023 7:38 IST
Ravi Bala Sharma- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA रवि बाला शर्मा।

देसी भाभियों ने तो इंटरनेट पर अपने डांस से आग लगा ही रखी थी। लेकिन इस बार दादी ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। सोशल मीडिया पर हाल में ही एक दादी का वीडियो खूब चर्चा में है। इस वीडियो में दादी रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की मूवी रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के गाने 'What Jhumka' पर डांस किया है।

दादी ने किया बिंदास होकर डांस

वीडियो में दादी लाल घांघरे और सुनहरे रंग के दुपट्टे में नजर आ रही हैं। दादी अपने शानदार डांस बीट पर परफॉर्म कर रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि उन्होंने गाने का हुक स्टेप्स बहुत अच्छे से परफॉर्म किया है। डांस के दौरान दादी के एक्सप्रेशन ने भी लोगों का ध्यान खूब अपनी ओर खींचा है। मतलब कुल मिलाकर उन्होंने अपने डांस परफॉर्मेंस से पब्लिक की होश उड़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

इंस्टाग्राम पर दादी काफी एक्टिव रहती हैं 

वीडियो में डांस कर रही दादी का नाम रवि बाला शर्मा है। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इससे पहले भी उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों पर डांस किया है। वह अक्सर अपने डांस के वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट ravi.bala.sharma पर डालते रहती हैं। इंस्टाग्राम पर दादी के 2 लाख 80 हजार फॉलोअर्स हैं। उन्होंने अपने अकाउंट के बायो में डांसिंग दादी ही लिख रखा है।

वीडियो पर लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

वीडियो को खबर लिखे जाने तक लाखों लोगों ने देखा जबकि हजारों लोगों ने इसे लाइक किया है। वहीं, तमाम लोगों ने दादी के डांस वाले वीडियो पर कमेंट करते हुए उनकी जमकर तारीफ की है। एक यूजर ने कहा- उम्र सिर्फ एक नंबर है। दूसरे ने कहा- आप बहुत खूबसूरत हैं दादी, आप सचमुच कई लोगों के लिए प्रेरणास्रोत है जो खुशी की तलाश में इधर-उधर भटकते रहते हैं। ऐसे ही कई अन्य यूजर्स ने दादी के इस डांस वीडियो की खूब तारीफ की।

ये भी पढ़ें:

रेड कार्पेट बिछाकर किया फौजी बेटे का स्वागत, रिश्तेदारों और गांववालों ने बरसाएं फूल

रेलवे स्टेशन पर कपल के बीच हुआ WWE, पत्नी ने पति को उठाकर जमीन पर पटका, Video viral

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement