Monday, April 29, 2024
Advertisement

खाने के लिए मंगाया चिकन मगर उसमें निकला..., होटल के खिलाफ केस दर्ज

मुंबई के बांद्रा इलाके में एक होटल में चिकन डिश के अंदर चूहे का मांस मिलने के बाद उस होटल के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। मामला दर्ज करने के बाद पुलिस जांच में लग गई है।

Reported By : Suraj Ojha Edited By : Adarsh Pandey Updated on: August 16, 2023 14:28 IST
चिकन डिश में निकला चूहा- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA चिकन डिश में निकला चूहा

सोचिए, आप अपने दोस्त के साथ एक फेमस होटल में खाना खाने जाएं। वहां आपने खाने का ऑर्डर दिया। कुछ देर बाद आपके पास खाना पहुंचा और आपने उसे खाना शुरू किया। मगर खाते वक्त आपको पता चले कि उस खाने में चूहे का मांस है तो आपको कैसा लगेगा। जी हां, मुंबई के बांद्रा इलाके में स्थित एक मशहूर होटल में ऐसा हुआ है। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया।

विवियन अल्बर्ट शिकवेरा का है मामला

बांद्रा के पाली हिल इलाके में स्थित विवियन अल्बर्ट शिकवेरा होटल में अुनराग सिंह अपने दोस्त के साथ खाना खाने पहुंचे थे। उन्होंने होटल में चिकन और मटन का डिश ऑर्डर किया। खाना खाते समय उन्हें मांस का एक टुकड़ा मिला जो अलग दिख रहा था। जब करीब से निरीक्षण किया तो पता चला कि वो चूहे के मांस का टुकड़ा था। इस पर नाराज होकर अनुराग ने होटल के मैनेजर मैनेजर से पूछा, तब वो अजीब सा जवाब देने लगा। इसके बाद अनुराग सिंह ने बांद्रा पुलिस स्टेशन मे मामला दर्ज कराया।

पुलिस ने दर्ज किया मामला

पुलिस ने IPC की धारा 272, 336 और 34 के तहत होटल के मैनेजर और शेफ के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें-

पलक झपकते ही झील में समा गया 100 साल पुराना हनुमान मंदिर, कैमरे में रिकॉर्ड हुआ पूरा मंजर; VIDEO

हां, मेरे पिता ने बम गिराये थे, लेकिन..., सचिन पायलट और अमित मालवीय के बीच शुरू हुआ ट्विटर वार

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement