Thursday, May 02, 2024
Advertisement

आजादी के दिन लड़की ने दिखाई देशभक्ति, चलती साइकिल पर किया डांस, वीडियो ने लोगों का जीता दिल

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर एक लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में लड़की ने चलती साइकिल पर अपनी देशभक्ति दिखाते हुए डांस किया। वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: August 15, 2023 12:29 IST
स्वतंत्रता दिवस- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA स्वतंत्रता दिवस

आज हमारा देश 77वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा है। आज के दिन को सभी लोग एक त्योहार की तरह मनाते हैं। सभी अपने-अपने अंदाज में अपनी देशभक्ति को जाहिर करते हैं। अभी सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की 'ये मेरा इंडिया' गाने पर डांस करते हुए नजर आ रही है। वीडियो काफी शेयर किया जा रहा है।

लड़की ने कुछ ऐसे किया देशभक्ति का इजहार

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो केवल 24 सेकंड का है लेकिन इसने लोगों का दिल जीत लिया है। आजादी के दिन इस वीडियो को देखकर आपका भी दिन बन जाएगा। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की साइकलि पर बैठी है। लड़की ने तिरंगे जैसी ड्रेस पहनी है और साथ ही साइकिल भी तिरंगे के रंग से सजाया गया है। लड़की आपको 'ये मेरा इंडिया' गाने पर डांस करते हुए नजर आएगी। वीडियो के अंत में लड़की एक तिरंगा भी लहराते हुए आपको दिखेगी। 

वीडियो सोशल मीडिया पर छाया

इस वायरल वीडियो को सोशल मीडिया पर @Kungfu Pande नाम के एक पेज से शेयर किया गया है। वीडियो को आज सुबह यानी स्वंतत्रता दिवस के दिन सुबह करीब 6 बजे पोस्ट किया गया। वीडियो को कुछ ही घंटों में 1700 से अधिक लोगों ने देख लिया है। इसे देखने के बाद लोगों ने अपनी भावना भी शेयर की। एक यूजर ने कमेंट कर सभी को आजादी की बधाई दी। एक अन्य यूजर ने कमेंट में जय हिंद लिखा। आपको आजादी के दिन ये वीडियो कैसा लगा, हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

ये भी पढ़ें-

अवारा कुत्तों ने किया मासूम पर जानलेवा हमला, बाल-बाल बची जान, Video viral

रजा ई हव बनारस..., ट्रैफिक जाम में गाड़ियों के बीच फंस गई ट्रेन, पहले कभी नहीं देखा होगा ऐसा नजारा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement