Monday, May 13, 2024
Advertisement

अरे बाप रे! कितनी लूट मची है यहां, सिर्फ सैंडविच काटने के लिए रेस्टोरेंट ने ले लिए 182 रुपए, बिल हुआ वायरल

एक शख्स रेस्टोरेंट में खाना खाने गया। जब वह खाना खा लिया तो रेस्टोरेंट वाले ने कस्टमर को बिल थमाया लेकिन जो बिल में चार्ज लिखे थे उसे देखकर तो किसी के भी होश उड़ जाएं।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: August 11, 2023 15:15 IST
रेस्टोरेंट वाले ने ग्राहक पर लगाए फिजूल के चार्जेस।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA रेस्टोरेंट वाले ने ग्राहक पर लगाए फिजूल के चार्जेस।

आप खाने के लिए कभी-कभार बाहर तो जाते ही होंगे। ऐसे में कई जगहों पर मामूली सी चीजों के लिए बहुत ज्यादा चार्ज किया जाता है। कुछ जगहों पर फालतू का चार्ज जोड़कर बिल को भारी किया जाता है और कस्टमर से बेफिजूल के पैसे लिए जाते हैं। कभी रेस्टोरेंट में ज्यादा देर तक बैठने के तो कभी कटलरी के नाम पर पैसों की वसूली करते हैं ये रेस्टोरेंट वाले। ऐसे में कई मामले सोशल मीडिया पर चर्चा में आए हैं। जहां ये पता चलता है कि रेस्टोरेंट वाले कैसे मनमाने तरीके से अपने ग्राहकों से पैसे वसूलते हैं।

सैंडविच काटने के लिए ले लिए इतने सारे पैसे

हाल में ऐसा ही एक मामला इटली से सामने आया है जो सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में है। यहां पर एक रेस्टोरेंट ने तो सारी हदें ही पार कर दी। दरअसल, रेस्टोरेंट में एक ग्राहक ने अपने लिए सैंडविच और कोल्ड ड्रिंक ऑर्डर किया था। जिसके बाद ग्राहक को जब बिल थमाई गई तो उसके होश ही उड़ गए। बिल में सैंडविच और कोल्ड ड्रिंक के साथ-साथ सैंडविच को काटने तक के भी चार्ज लिखे हुए थे और ये चार्ज 5-10 रुपए नहीं लिखे थे बल्कि इस काम के लिए रेस्टोरेंट ने कस्टमर पर 182 रुपए का चार्ज लगाया था।

मामले पर कैफे के मालिक ने दी सफाई

जब इसे लेकर कैफे के मालिक से बात की गई तो कैफे के मालिक क्रिस्टीना बियाची ने कहा कि कस्टमर से जो चार्ज लिए गए हैं वह एक्सट्रा प्लेट्स लेने के चार्ज जोड़े गए हैं। अगर कस्टमर को कोई दिक्कत थी तो उसे उसी वक्त सवाल उठाना चाहिए था। उस वक्त बिल से वह चार्ज हटा दिया गया होता। 

ये भी पढ़ें:

दिमाग वाले इंसान ही बता पाएंगे इस सवाल का जवाब, अगर आपके पास है तो आप बताइए

Robot के सामने पति लगने लगा खराब, चैट करते-करते दिल दे बैठी महिला

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement