Sunday, April 28, 2024
Advertisement

बिस्तर के बगल में ही लगा था टॉयलेट सीट, कमरे में घुसते ही चौंक गया शख्स, Airbnb से बुक किया था रूम

सोशल मीडिया पर यह तस्वीर वायरल हो रही है। इसे पोस्ट करते हुए एक शख्स ने बताया कि जब आप अपने एयरबीएनबी से बुक किए हुए कमरे पर पहुंचे और आपको एहसास हो कि आपका कमरा एक बड़ा सा बाथरूम है, जिसमें बस एक बेड लगा दिया गया है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: July 12, 2023 17:36 IST
Airbnb Room With Toilet Next To Bed Viral Photo- India TV Hindi
Image Source : TWITTER कमरे की तस्वीर।

जब आप कमरा बुक करने जाते हैं तो आप होटल के वेबसाइट पर जाते होंगे या फिर किसी ऐप के जरिए कमरे को बुक करते होंगे। उस समय होटल के कमरे की जो फोटो स्क्रीन पर दिखती है उसे देखकर हम चौंधिया जाते हैं। सोचते हैं कि ऐसे सजे हुए कमरे में रहने में कितना मजा आएगा। फोटो को देख इन्हीं ख्यालों के साथ हम अपने लिए कमरा बुक कर लेते हैं। लेकिन अक्सर कहा जाता है कि जो चीज जैसी दिखती है वह वैसी होती नहीं है। ऐसा ही वाकया हाल में ही एक शख्स के साथ घटी। डेविड (David Holtz) नाम के शख्स ने एयरबीएनबी ( Airbnb) पर खुद के लिए एक कमरा बुक किया था लेकिन जब वह कमरे में रहने के लिए पहुंचे तो उनके होश ही उड़ गए। उनकी सारी उम्मीदों पर पानी फिर गया।  

बाथरूम में लगा दिया बेड 

दरअसल, डेविड जब अपने कमरे में पहुंचे तो उन्हें अहसास हुआ कि उनका कमरा एक बड़ा सा बाथरूम है जिसमें एक बेड लगा दिया गया है। इस घटना का जिक्र करते हुए डेविड ने एयरबीएनबी ( Airbnb) को टैग करते हुए ट्विटर पर कमरे की तस्वीर को पोस्ट कर दिया और लिखा- जब आप अपने एयरबीएनबी पर पहुंचे और आपको एहसास हो कि आपका कमरा एक बड़ा सा बाथरूम है, जिसमें बस एक बेड लगा दिया गया है। तस्वीर में दिख रहा है कि रूम का डिजाइन बहुत ही गजब का है। कमरे में सिर्फ और सिर्फ बाथरूम ही दिख रहा है। आप देख सकते हैं कि कमरे में बिस्तर को टॉयलेट सीट के बगल में लगाया गया है। इतना ही नहीं, ट्रांसपेरेंट मिरर वाला एक छोटा शावर भी वहीं मौजूद है।

फोटो देख लोगों ने किए मजेदार कमेंट्स

डेविड (David Holtz) यूसी बर्कले (UC Berkeley) में असिस्टेंट प्रोफेसर हैं। उनके ट्विटर पर पोस्ट किए गए तस्वीरों को देखने के बाद एयरबीएनबी ( Airbnb) ने उनसे माफी मांगते हुए डेविड को हर संभव मदद का आश्वासन दिया। इस फोटो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स सदमे में हैं और एयरबीएनबी ( Airbnb) को जमकर कोस रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह मुद्दा चर्चा का विषय बन गया है। लोग बंदे की किस्मत को लेकर जमकर मजाक उड़ा रहे हैं। कई लोगों ने शख्स को सलाह दी कि वेबसाइट की तस्वीरों पर कभी भी भरोसा नहीं करना चाहिए। कुछ लोगों ने कहा कि सबकुछ बिस्तर पर बैठे-बैठ मिल रहा है अब क्या चाहिए। 

ये भी पढ़ें:

नाले के पानी से सब्जी धोता हुआ दिखा ठेले वाला, Video देख हर परिवार को लग जाएगा सदमा

परिवार के 9 लोगों का एक ही दिन पड़ता है बर्थडे, मां-बाप और 7 बच्चों की डेट ऑफ बर्थ सेम

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement