Saturday, April 27, 2024
Advertisement

शख्स ने पुलिस के कुत्ते को काटकर किया जख्मी, फिर जो सबक मिला उसे जीवन भर याद रखेगा

Man bites a dog viral news: अमेरिका में तेज गाड़ी चला रहे एक शख्स को गिरफ्तार करना पुलिस को भारी पड़ गया। गिरफ्तारी के दौरान शख्स ने दो पुलिसकर्मियों और एक कुत्ते को दांत से काट कर घायल कर दिया।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: July 11, 2023 11:31 IST
man Bites a dog- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA गिरफ्तारी के दौरान शख्स ने पुलिस के कुत्ते को काटा।

कुत्ते ने इंसान को काट लिया। ये खबर आप रोज पढ़ते होंगे। लेकिन क्या आप इस बात पर यकीन करेंगे कि एक शख्स ने कुत्ते को काट लिया है और कुत्ते को इस कदर काटा कि वह कुत्ता बेचारा जख्मी हो गया। घटना अमेरिका की बताई जा रह है। जहां 47 वर्षीय जमाल विंग नाम के शख्स ने पुलिस के कुत्ते पर हमला बोल दिया। जमाल ने कुत्ते को एक बार नहीं बल्कि कई बार काटा। यह नजारा देखकर अमेरिका की डेलावेर पुलिस हैरान रह गई। दरअसल, पुलिस की नजर हाईवे पर तेज वाहन चला रहे एक शख्स पर पड़ी। पुलिस ने उसका पीछा किया। पहले तो उसे वार्निंग दी गई, लेकिन शख्स ने पुलिस की एक न सुनी। पुलिस ने शख्स को रात के 01:40 बजे विलमिंगटन पार्किंग में रोका जिसके बाद शख्स कार से बाहर कूद गया। 

शख्स ने कुत्ते को काटकर जख्मी किया

पुलिस ने जमाल को कार के अंदर जाने को कहा लेकिन वह नहीं माना। फिर पुलिस ने अपने एक टूपर्स और एक कुत्ते को जमाल को गिरफ्तार करने के लिए भेजा। जमाल ने इस दौरान DSP K9 नाम के कुत्ते को दांत से काट लिया और वह भी कई बार उसने कुत्ते को काटा। जिसके बाद कुत्ता जख्मी हो गया। लास्ट में जैसे-तैसे पुलिस ने जमाल विंग को गिरफ्तार किया तो उसके मुंह से शराब की गंध आ रही थी। गिरफ्तारी के दौरान जमाल को चोट भी लगी थी इसलिए पुलिस ने शख्स का मेडिकल कराया।    

जमाल विंग नाम का शख्स जिसने कुत्ते को काटा।

Image Source : TWITTER
जमाल विंग नाम का शख्स जिसने कुत्ते को काटा।

नशे में धुत्त था शख्स

गिरफ्तारी के दौरान जमाल विंग ने दो पुलिसकर्मी और कुत्ते को घायल कर दिया था। जिन्हें इलाज के लिए क्षेत्रीय अस्पताल भेजा गया। विंग को अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया और उस पर कई अपराधों का आरोप लगाया गया। जिसमें K9 और उसके दो अधिकारियों पर हमला करना, नशे में गाड़ी चलाना, बलपूर्वक गिरफ्तारी का विरोध करना, आपराधिक शरारत, अव्यवस्थित आचरण, आवश्यक लाइसेंस न होना और अत्यधिक तेज गति से गाड़ी चलाना शामिल है। जिसके देखते हुए शख्स को $34,200 (₹280,892.64) का नकद बांड भरने को कहा गया।

ये भी पढ़ें:

साड़ी पहनकर लड़के ने 'टिप टिप बरसा पानी' पर किया डांस, लोग बोले- ओ भई...इसने तो पानी में आग लगा दी

Love You Zindagi...स्कूल का प्यार 60 साल बाद हुआ मुकम्मल, शख्स ने क्रश को घुटने पर बैठकर किया प्रपोज

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement