Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Love You Zindagi...स्कूल का प्यार 60 साल बाद हुआ मुकम्मल, शख्स ने क्रश को घुटने पर बैठकर किया प्रपोज

सोशल मीडिया पर एक एक बुजुर्ग कपल की लव स्टोरी काफी वायरल हो रही है। दोनों करीब 60 सील बाद फिर से एक दूसरे से मिले हैं। वह पहली बार एक-दूसरे से हाईस्कूल में पढ़ाई के दौरान मिले थे।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: July 10, 2023 18:20 IST
शख्स ने घुटने के बल बैठकर अपनी क्रश को किया प्रपोज।- India TV Hindi
शख्स ने घुटने के बल बैठकर अपनी क्रश को किया प्रपोज।

प्यार को कैसे परिभाषित करें इसका आजतक कोई निश्चित धारणा नहीं है। हर इंसान के जीवन में ये अलग-अलग अनुभवों के साथ आता है। कुछ लोग इस मामले में बहुत किस्मत वाले होते हैं तो कई लोगों का साथ प्यार ने नहीं दिया। उन्हें इस प्यार से सिर्फ और सिर्फ दर्द और दूरियां ही मिली। ऐसे में कई लोग हिम्मत छोड़ देते हैं और बहुत ही निराश होकर अपने प्यार को भूल जाते हैं। लेकिन किसी ने सही ही कहा है ये वक्त है जनाब कब और कैसे पलट जाए पता ही नहीं। ऐसा ही कुछ हुआ है इस बुजुर्ग कपल के साथ। 

60 साल बाद फिर से मिले दो प्यार करने वाले

ये लव स्टोरी है अमेरिका में रहने वाले 78 साल के थॉमस मैकमीकिन और नैन्सी गैम्बेल की। दोनों एक दूसरे से हाईस्कूल के दिनों में मिले थे। पहली नजर में ही दोनों को प्यार हो गया। समय के साथ उनकी नजदीकियां बढ़ीं। लेकिन कुछ दिनों बाद वक्त पलट गया। दोनों लोग आगे की पढ़ाई करने के लिए अलग-अलग कॉलेज में एडमिशन लिए। समय के साथ दोनों में दूरियां बढ़ती गईं और परिवार के निजी कारणों की वजह से दोनों लोगों को किसी दूसरे इंसान के साथ शादी करनी पड़ी। जब दोनों बुजुर्गों के रास्ते अलग हुए तो उनके बीच सालों से कोई संपर्क नहीं था। लेकिन साल 2012 में वे दोनों स्कूल के रियूनियन मे एक बार फिर से मिले। दोनों में बातचीत हुई पर दूरी अभी भी बनी रही। हांलाकि वक्त और किस्मत ने उन्हें भले ही दूर कर दिया हो लेकिन आज भी उन दोनों के मन में एक दूसरे के लिए प्यार और इज्जत बराबर था। 

हम बने-तुम बने एक दूजे के लिए

दोनों के प्यार के आगे किस्मत को नतमस्तक होना पड़ा। नैन्सी के पति गुजर चुके थे और थॉमस की पत्नी ने भी अब इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। एक बार फिर से 60 साल बाद वह एक दूसरे के करीब आएं। दोनों ने एक साथ मिलकर जिंदगी में आगे बढ़ने का फैसला किया। दोनों ने अपने परिवार के लोगों से इस बारे में बात की। दोनों को मिलाने के लिए परिवार वाले भी राजी हो गए। थॉमस की नैन्सी से मुलाकात कराने के लिए परिवार वालों ने गजब का प्लान किया। उन्होंने दोनों को टाम्पा एयरपोर्ट पर बुलाया जहां थॉमस ने उपनी क्रश नैन्सी को फिल्मी स्टाइल में प्रपोज किया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में थॉमस घुटने के बल बैठकर नैन्सी को प्रपोज कर रहे हैं। नैन्सी ने भी प्रपोजल के बाद थॉमस के साथ रहने के लिए हामी भर दी। अब दोनों लोग जल्द ही शादी करने की योजना बना रहे हैं। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @majicallynews नाम के पेज से शेयर किया गया है। 

ये भी पढ़ें:

किंग कोबरा और अजगर के बीच हुई भीषण जंग, अंत में दोनों की दर्दनाक मौत, IFS ऑफिसर ने सोशल मीडिया पर किया शेयर

हिमाचल प्रदेश में बारिश का कहर, पानी में खिलौने की तरह बहती हुई दिखीं गाड़ियां, Video में देखें बाढ़ का कहर

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement