Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Video: टीचर से प्यार करता था बच्चा, मैम की शादी से टूटा दिल, रोते हुए मां को सुनाया अपना दुख

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में टीचर के साथ पति और उसके बेटे की तस्वीर को देख बच्चे का दिल टूट गया और वह अपनी मां से अपना दुख शेयर कर रहा है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: July 11, 2023 15:08 IST
Child Heart Broken- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM मैम की शादीशुदा तस्वीर देख बच्चे का दिल टूट गया।

प्यार कब और किससे हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता। इस वक्त सारी दुनिया बहुत ही रंगीन लगती है आपके दिमाग में सिर्फ उस शख्स के अलावा किसी का भी ख्याल आपके मन में नहीं आता। इन सबकी भी एक उम्र होती है लेकिन सोशल मीडिया के इस जमाने में हर बच्चे के पास फोन है और आजकल वह भी प्यार के मायने समझने लगे हैं। भले ही उन्हें ये नहीं पता कि प्यार को निभाया कैसे जाता है लेकिन वह इतना तो जरूर समझते हैं कि प्यार कैसे करते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोसल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें एक छोटे से बच्चे का दिल टूटने के बाद वह अपना दर्द अपनी मां के साथ शेयर करता हुआ नजर आ रहा है। 

आज मेरा दिल टूट गया, बच्चे ने मां को बताया अपना दर्द

हांलाकि प्यार को समझना हर किसी के बस की बात नहीं है। लेकिन बच्चे की मासूमियत भरे चेहरे पर यह साफ दिख रहा है कि उसका दिल उसकी टीचर पर आ गया था। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि बच्चे का दिल उसकी मैम ने तोड़ दिया है जिसकी वजह से वह काफी दुख में है। दरअसल, बच्चे को उसके स्कूल में उसे पढ़ाने वाली मैम बहुत पसंद थी। वह उनसे प्यार करता था और आगे चलकर वह अपनी जसलीन मैम से शादी भी करना चाहता था। लेकिन एक दिन जब वह मोबाइल पर मैम का Whatsapp स्टेटस देखा तो बेचारे बच्चे का दिल ही टूट गया। उसने देखा कि मैम की शादी पहले ही हो चुकी है और वह अपने पति और बच्चे के साथ फोटो डाल रखी थी। जिसके बाद बच्चा काफी उदास हो गया और वह रोते-रोते अपनी मां को ये सारी बातें बताने लगा और कहा कि आज मेरा दिल टूट गया है।  

बच्चे की मासूमियत पर आया लोगों का दिल

वीडियो में बच्चा अपनी मां से पूछता है कि जसलीन मैम की शादी क्यों हो गई। वह मैम से प्यार करता था और उनसे शादी करना चाहता था। जिस पर उसकी मां ने बताया कि जसलीन मैम की तो पहले से ही शादी हो गई थी न बेटा। फिर बच्चा कहता है कि मैम ने मेरा दिल तोड़ दिया है। इस वीडियो को देखने के बाद कई लोगों ने बच्चे की मासूमियत पर अपना रिएक्शन दिया और कहा कि बच्चा काफी क्यूट है। एक यूजर ने कहा कि भाई रूक जाओ हम तुम्हारी मैम से तुम्हारे लिए बात करते हैं। दूसरे ने कहा कि छोटे लड़कों का पहला प्यार अक्सर उनकी मैम ही होती हैं।

ये भी पढ़ें:

जंगली सूअर को जिंदा चबा गया 'कोमोडो ड्रैगन', Video देख कांप जाएगी आपकी रूह

 

कहीं बह गया ट्रक तो कहीं टूटा पुल, 10 Video में देखें बाढ़ का भयावह नजारा

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement