Saturday, May 11, 2024
Advertisement

नाले के पानी से सब्जी धोता हुआ दिखा ठेले वाला, Video देख हर परिवार को लग जाएगा सदमा

सोशल मीडिया पर एक पुराना वीडियो फिर से वायरल हो रहा है। जिसमें एक रेहड़ी वाला नाले के पानी से सब्जी धोकर बेचता नजर आ रहा है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: July 12, 2023 15:29 IST
नाले के पानी से सब्जी धोता हुआ नजर आया ठेला वाला।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA नाले के पानी से सब्जी धोता हुआ नजर आया ठेला वाला।

बचपन से हम सुनते आए हैं कि स्वास्थ्य के लिए हरी-भरी सब्जी खाना बेहद ही लाभदायक होता है। हरी सब्जियों को खाने से शरीर में ताकत मिलती है और सारी बीमारियां दूर रहती हैं। खैर सब्जी खरीदने तो आप सभी लोग बाजार जाते ही होंगे। अगर नहीं जाते तो ठेले वाले से ही सब्जी खरीद लेते होंगे। फिर आपने देखा होगा कि यहां पर सब्जी बेचने वाले दुकानदार अक्सर अपनी सब्जियों को हरी भरी और ताजी रखने के लिए पानी का छिड़काव करते रहते हैं। कुछ लोग तो सच में अपने ग्राहकों को भगवान का दर्जा देते हैं लेकिन कुछ लोग उन्हीं ग्राहकों के आंखों में धूल झोंकने का काम करते हैं। फिलहाल ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देख आपको गुस्सा आ जाएगा और ठेले वालों से सब्जी लेने का भी मन नहीं करेगा।

गटर के पानी से सब्जी धो रहा था ठेले वाला

वायरल हो रहे वीडियो में एक सब्जीवाला नाले के पानी में सब्जी को धोकर ठेले पर रख रहा है। आप देख सकते हैं कि एक गटर का ढक्कन खोलकर सब्जी वाला टमाटर, गोभी, मिर्च और अन्य तरह की सब्जियों को साफ कर रहा है। यह नजारा देखने के बाद किसी को भी गुस्सा आ जाएगा। जहां ग्राहक और दुकानदार का रिश्ता भरोसे पर टिका होता है वहीं, इस वीडियो को देख लेने के बाद ठेले वालों पर से आपका भरोसा भी उठ जाएगा। 

सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

हांलाकि यह वीडियो काफी पुराना है लेकिन सोशल मीडिया पर एक बार फिर से यह वायरल हो रहा है। मामला महाराष्ट्र के भिवंडी का था और इस मामले में ठेले वाले के खिलाफ IPC की धारा 273 के तहत केस दर्ज भी किया गया था। वीडियो को @igopalgoswami नाम के यूजर ने 10 जुलाई को शेयर किया था। जो खूब धड़ल्ले से शेयर किया जा रहा है।      

ये भी पढ़ें:

परिवार के 9 लोगों का एक ही दिन पड़ता है बर्थडे, मां-बाप और 7 बच्चों की डेट ऑफ बर्थ सेम

 

शख्स ने बनाई बिना पहिए की साइकिल, चलती है तो लोगों की नजरें नहीं हटती, Video में देखें इस इंजीनियर का कमाल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement