Sunday, May 12, 2024
Advertisement

Video: इसे कहते हैं मौत को टक से छूकर वापस आना, सैकड़ों मगरमच्छों के चुंगल से बच निकला एक अकेला मुर्गा

Chicken Escape Viral Video: एक मुर्गा भगवान से अपनी ऐसी किस्मत लिखवाकर आया था कि वह सैकड़ों मगरमच्छों से बचकर निकल आता है जबकि हर मगरमच्छ उसे चबा जाना चाहता था।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: July 12, 2023 11:12 IST
मगरमच्छों से बचकर निकलता हुआ मुर्गा।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA मगरमच्छों से बचकर निकलता हुआ मुर्गा।

पानी में मगरमच्छ जैसा खूंखार जानवर और कोई हो ही नहीं सकता। इसके कब्जे में बड़े से बड़े जानवर रहम की भीख मांगने लगते हैं। लेकिन यह किसी की जान नहीं बख्शता। इसका खूंखारपना देख सभी जीव इससे दूर भागते हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर एक वीडियो ने सबको हैरत में डाल दिया है। जिसमें एक अकेला मुर्गा मगरमच्छों की पूरी टोली को चकमा देकर भाग जाता है। वीडियो को देखने के बाद आप भी कहेंगे कि किस्मत हो तो इस मुर्गे की तरह हो। 

मगरमच्छों की झुंड को चकमा देकर बाहर निकला मुर्गा

वायरल हो रहे इस 10 सेकंड के क्लिप में आप देख सकते हैं कि एक मुर्गा करीब सैकड़ों मगरमच्छों के झुंड से बच-बचकर बाहर निकलता है। कुछ मगरमच्छ पानी के अंदर हैं तो कुछ बाहर दिख रहे हैं। मुर्गा जैसे ही तलाब के पास पहुंचता है मगरमच्छ उस पर हमला कर देते हैं। वह जान बचाकर दीवार के पास से निकलता है। लेकिन भााई मगरमच्छ उसे वहां भी नहीं छोड़ते सारे मगरमच्छ मिलकर मुर्गे पर टूट पड़ते हैं। लेकिन मुर्गा तो अपनी अलग ही किस्मत लिखवाकर आया था। मानो उसे अमर होने का वरदान मिल गया हो। वह वहां से भी मगरमच्छों को चकमा देने में कामयाब हो जाता है। 

इस वीडियो को ट्विटर पर @BillyM2k नाम के यूजर ने शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है- चिकन स्केप। वीडियो को खबर लिखे जाने तक 7 लाख लोगों ने देखा है और 68 हजार लोगों ने इसे लाइक किया है। वहीं, तमाम यूजर्स ने इस पर कमेंट भी किया है। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा कि लग रहा है यमराज छुट्टी पर है। दूसरे ने लिखा- मुर्गा तो मौत को टक से छूकर वापस आ गया। तीसरे ने कहा यहीं जिंदगी है दोस्त, ये मुर्गा जीवन है और मगरमच्छ जीवन में आने वाली परेशानियां हैं।  

ये भी पढ़ें:

इस देश में शराब को हाथ लगाने पर दी जाती है फांसी की सजा

Optical Illusion: इस तस्वीर में गलती खोजने वालों को दी जाएगी 21 तोपों की सलामी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement