Monday, April 29, 2024
Advertisement

फलाहारी बाबा सीक्रेट रूम में साधना के नाम पर करता था रेप

फलाहारी बाबा पर उनकी ही एक शिष्या ने बेहद सनसनीखेज इल्जाम लगाया है। राजस्थान के अलवर में आश्रम में चलाने वाले फलाहारी बाबा पर रेप का आरोप लगा है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 21, 2017 23:15 IST
Falahari baba- India TV Hindi
Falahari baba

नई दिल्ली: फलाहारी बाबा पर उनकी ही एक शिष्या ने बेहद सनसनीखेज इल्जाम लगाया है। राजस्थान के अलवर में आश्रम में चलाने वाले फलाहारी बाबा पर रेप का आरोप लगा है। बिलासपुर में रहने वाला एक परिवार देश-विदेश में मशहूर फलाहारी बाबा के अंधभक्त थे। हर साल पूरा परिवार बाबा के दर्शन करने उनके आश्रम जाता, पूरे परिवार की बाबा में अटूट आस्था थी। उन्हें लगता कि बाबा के चमत्कार का नतीजा है कि सबकुछ अच्छा चल रहा है। लेकिन एकदिन कुछ ऐसा हुआ कि उस परिवार के पैरों तले जमीन खिसक गई। लड़की का आरोप है कि फलाहारी बाबा एक नंबर काअधर्मी है और भक्तों की बहन बेटियों को शिकार बनाता है। 

लड़की का आरोप है कि फलाहारी बाबा सीक्रेट रूम में साधना के नाम पर रेप करता है। उसने की लड़कियों की जिंदगी बर्बाद की है। सात अगस्त की सुबह पीड़िता जयपुर से अलवर फलाहारी बाबा के दिव्य धाम में बाबा के दर्शन करने आई थी। क्योंकि फलाहारी बाबा की वजह से उसे सुप्रीम कोर्ट के एक नामी वकील के अंडर में इंटर्नशिप करने का मौका मिला था। पीड़िता का कहना है कि फलाहारी बाबा के नापाक मंसबों से पूरी तरह अंजान थी और साजिश के तरह चंद्रग्रहण का बहाना बनाकर बाबा ने उसे धाम में रूकने को कहा। शक की कोई वजह नहीं थी क्योंकि पीड़िता का परिवार बाबा को ही अपना भगवान मानता था। आरोप के मुताबिक देर शाम फलाहारी बाबा का एक शिष्य पाड़िता को सीक्रेट रूम में लेकर गया। बाबा ने पीड़िता से लैपटॉप खोलने को कहा और बात-चीत शुरू कर दी। इस दौरान रूम में मौजूद बाबा का शिष्य चला गया। पीड़िता का आरोप है कि उसके बाद फलाहारी बाबा ने वो किया जिसके बारे में सपने में भी नहीं सोच सकती थी। पीड़िता ने बताया कि गुप्त विद्या के नाम पर बंद कमरे के अंदर बाबा ने अर्धम किया। करीब तीस मिनट बाद दरवाजे पर दस्तक हुई तब कही जाकर उसकी जान बच सकी।

पीड़िता का कहना है कि वो एकदम डर गई थी। उसके पैरों तले जमीन खिसक गई थी क्योंकि बंद कमरे में उसके साथ जो हुआ उसकी बारे में सोचकर ही उसकी रूप कांप उठती थी। किसी तरह वो बाबा के धाम से वापस जयपुर चल गई। पीड़िता ने हिम्मत जुटाते हुए वारदात की इत्ताल घरवालों को दी। बेटी की आपबीती सुनकर घरवालों के पैरों तले जमीन खिसक गई। यकीन करना मुश्किल था कि जिस बाबा को वो भगवान समझते थे असल में वही शैतान निकला। घरवालों ने बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए पुलिस का दरवाजा खटखटाया। आरोप है कि पीड़िता पर दबाव बनाने के लिए बाबा लगातार मैसेज भेज रहा था।पीड़िता की शिकायत पर बिलासपुर के महिला थाने में फलाहारी बाबा के खिलाफ बलात्कार की जीरो FIR दर्ज हुई थी।क्योंकि वारदात अलवर की है। अब पूरे मामले की जांच अलवर पुलिस कर रही है। इस कड़ी में सबूत जुटाने के लिए अलवर पुलिस पीड़िता को लेकर आश्रम गई।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement