A
Hindi News वायरल न्‍यूज क्योंकि हर एक दोस्त जरूरी होता है...1954 बैच के 10वीं के छात्रों का Reunion, 69 साल बाद मिले स्कूल के दोस्त

क्योंकि हर एक दोस्त जरूरी होता है...1954 बैच के 10वीं के छात्रों का Reunion, 69 साल बाद मिले स्कूल के दोस्त

दोस्ती करना जितना आसान है उतना ही मुश्किल उसे निभाना होता है। बचपन की दोस्ती पूरी जिंदगी याद रहती है। लेकिन इंसान अपनी जिम्मेदारियों तले दबकर अपनी दोस्ती को पीछे छोड़ देता है। अगर आपके दोस्त अभी भी आपको याद करते हैं तो समझिए कि आप बहुत ही किस्मत वाले हैं।

दोस्तों के साथ मस्ती करते बुजुर्ग।- India TV Hindi Image Source : TWITTER दोस्तों के साथ मस्ती करते बुजुर्ग।

जीवन में सबसे आसान काम होता है अनजान लोगों के साथ दोस्ती करना लेकिन इस दोस्ती को हमेशा के लिए कायम रखना उतना ही मुश्किल काम होता है। स्कूल के दिनों में आपके भी लगभग 50-60 दोस्त रहे होंगे लेकिन समय के साथ-साथ इन दोस्तों की संख्या घटती ही चली जाती है और अंत में हमारे पास सिर्फ 2-3 लोग ही ऐसे होते हैं जिन्हें हम अपना दोस्त कहते है और उनसे संपर्क बनाए रखते हैं। दोस्ती पर ही कायम सोशल मीडिया पर एक प्यारा सा वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें 1954 बैच के 10वीं के छात्रों का रीयूनियन देखा जा रहा है। 69 साल बाद भी ये दोस्त एक-दूसरे को नहीं भूल पाएं और एक बार फिर से ये दोस्त इकट्ठे हुए और एक अलग दुनिया बनाकर इंटरनेट की सारी महफिल लूट ली।

69 साल बाद स्कूल के दोस्तों का रीयूनियन

इस रीयूनियन में कॉलेज के स्टूडेंट या कोई जॉब करने वाले लोग शामिल नहीं हुए थे बल्कि ये पार्टी बुजुर्गों की थी। वायरल हो रहे इस वीडियो में आप बुजुर्गों को मस्ती करते हुए देख सकते हैं। ये लोग आज भले ही बूढ़े हो गए हैं लेकिन वर्षों पुराने दोस्तों से मिलने के बाद इनकी बूढ़ी हड्डियों में फिर से जान आ गई है। 69 साल बाद अपने स्कूल के दोस्तों से मिलने के बाद इन रिटायर्ड लोगों में जवानी इस कदर फूट रही कि पूछिए मत। सभी दोस्त "जीना इसी का नाम है" गाने पर झूम रहे हैं, वहीं, बूढ़ी दादी का एक्सप्रेशन देखकर तो लोग उन पर फिदा ही हो गए। भाई साहब दादी ने हैट पहनकर जो एक्सप्रेशन दिया है वह देखने लायक है। इस वीडियो को देखने के बाद आप इमोशनल हो सकते है और आप इस सोच में पड़ जाएंगे कि ऐसे देस्त सिर्फ किस्मत वालों को ही मिलते हैं।

ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे

69 साल पुरानी यह दोस्ती इंटरनेट की जनता को भा रही है। लोग इसे अपने पुराने दोस्तों के साथ शेयर कर रहे हैं। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर Trolls Official नाम के पेज से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 3 लाख लोगों ने देखा और 4 हजार लोगों ने लाइक किया है। जबकि हजारों लोगों ने कमेंट कर इस दोस्ती की मिशाल दी। कई लोगों ने कहा कि एक ऐसी रीयूनियन तो हम भी डिजर्व करते हैं। वहीं, कुछ लोग इस वीडियो को देखने के बाद इसे अब तक का सबसे अच्छा बैच बताया। 

ये भी पढ़ें:

खतम... टाटा... बाय-बाय! शख्स ने बॉस को ऐसा रेजिग्नेशन लेटर थमाया कि जीवन भर याद रहेगा ये इस्तीफा

खुदाई में निकाली गई 2500 साल पुरानी ममी, ताबूत खोलने के बाद जो मिला उसे देख हैरान रह जाएंगे आप