A
Hindi News वायरल न्‍यूज ओ तेरी की! बंदे ने अपनी कलाकारी से पलट दिया पूरे स्कूटर का सिस्टम, सड़क पर पब्लिक बस देखते ही रह गई

ओ तेरी की! बंदे ने अपनी कलाकारी से पलट दिया पूरे स्कूटर का सिस्टम, सड़क पर पब्लिक बस देखते ही रह गई

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक बंदे ने स्कूटर का पूरा सिस्टम ही बदल दिया। लोग इस स्कूटर को देखने के बाद हैरान है और सोच में पड़े हुए हैं कि आखिर ये करने की जरूरत ही क्या थी।

स्कूटर चलता हुआ युवक।- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA स्कूटर चलता हुआ युवक।

हमारे देश में जुगाड़ और जुगाड़ियों की कोई कमी नहीं है। अपने दिमाग की खुरापात से वह कुछ न कुछ ऐसा कर देते हैं जो होना मुश्किल है। ऐसे ही एक जुगाड़ी बंदे का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें बंदे ने अपना दिमाग लगाकर कुछ ऐसा बना दिया है जिसे आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। आप जब इसे देखेंगे तो सोच में पड़ जाएंगे। दरअसल, बंदे ने एक स्कूटर को कुछ ऐसा बनाया कि पूरा का पूरा सिस्टम ही बदल कर रख दिया। स्कूटर का ऐसा डिजाइन तो बड़े-बड़े इंजीनियर भी नहीं सोच पाएंगे।   

बदल दिया स्कूटर का पूरा सिस्टम

इस स्कूटर को ऐसे देखेंगे तो वह वैसा ही दिखेगा लोकिन अगर बात की जाए चलाने की तो यह आगे नहीं पीछे की ओर चलता है और ड्राइवर की सीट हैंडल के नीचे पायदान पर है जहां ड्राइवर बैठा हुआ है। बंदे ने एक और हैंडल स्कूटर के सीट के नीचे लगा दिया है जिसे पकड़ कर स्कूटर को चलाना है। कुल मिलाकर स्कूटर दिखता सीधा है लेकिन चलता उल्टा है। अगर आपको अभी भी बात समझ में नहीं आ रही है तो आप जल्दी से इस वीडियो को देख लीजिए आपको पूरा माजरा समझ में आ जाएगा।

कुछ ऐसा रहा लोगों का रिएक्शन

वीडियो को इंस्टाग्राम पर @araffabdurrahman नाम के यूजर ने शेयर किया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 30 लाख लोगों ने देखा और 45 हजार लोगों ने इसे लाइक किया है। स्कूटर का यह डिजाइन देखकर जनता हैरान है। लोग कह रहे हैं कि ऐसे स्कूटर को चलाने का फायदा क्या जब एक के बजाय कोई दूसरा इस गाड़ी पर बैठ ही न पाए। ऐसे ही स्कूटर को लेकर तमाम लोगों ने कमेंट किए हैं।

ये भी पढ़ें:

"अंकिता बस करो", Ex Boyfriend के साथ खेल कर रही थी लड़की, आखिरकार तंग आकर Zomato ने अपने हाथ जोड़ लिए

होने वाली गर्लफ्रेंड के लिए लड़के ने रखी ये 15 अजीब शर्तें, लोग बोले- सिंगल ही मरेगा तू