A
Hindi News वायरल न्‍यूज "झूठ बोला तो मुंह काला कर दूंगा", शेरगढ़ विधायक बाबू सिंह राठौड़ ने अधिकारियों को लगाई फटकार, Video हुआ वायरल

"झूठ बोला तो मुंह काला कर दूंगा", शेरगढ़ विधायक बाबू सिंह राठौड़ ने अधिकारियों को लगाई फटकार, Video हुआ वायरल

Babu Singh Rathore: शेरगढ़ सीट से BJP के टिकट पर जीतने वाले विधायक बाबू सिंह राठौड़ का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें वह बिजली कंपनी के अधिकारी पर जमकर अपना भड़ास निकाल रहे हैं। आप भी देखें ये वीडियो।

शेरगढ़ विधायक बाबू सिंह राठौड़।- India TV Hindi डिस्कॉम अफसर को फटकार लगाते हुए शेरगढ़ विधायक बाबू सिंह राठौड़।

राजस्थान के जोधपुर के शेरगढ़ सीट से विधायक बने बाबू सिंह राठौड़ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो रविवार को विकसित भारत संकल्प यात्रा के दौरान आयोजित एक कार्यक्रम का है। जिसमें शेरगढ़ विधायक बाबूसिंह राठौड़ के भाषण के दौरान लाइट गुल हो गई। इसके बाद विधायक जी का गुस्सा भड़क गया और वह डिस्कॉम के अफसरों को फटकारने लगे। वह अधिकारियों से यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि हाथों हाथ सस्पेंड कर दूंगा, झूठ बोले तो मुंह काला कर दूंगा। 

लाइट कटने पर भड़के विधायक बाबू सिंह राठौड़

दरअसल, शेरगढ़ विधायक बाबू सिंह राठौड़ विकसित भारत संकल्प यात्रा के दौरान रविवार को बावरली गांव में आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे थे। इस मौके पर विधायक बाबूसिंह राठौड़ एवं बालेसर उपखंड अधिकारी पुष्पा कंवर सिसोदिया ने द्वीप प्रज्ज्वलन कर किया। इसके बाद जैसे ही विधायक ने भाषण शुरू किया तो लाइट कट गई। लाईट के कटते ही विधायक जी आग बबूला हो गए और डिस्कॉम के अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि अब ऐसा नहीं चलेगा। 

क्षेत्र के लोगों की पीड़ा कभी बर्दास्त नहीं करूंगा

वीडियो में साफतौर पर विधायक जी को डिस्कॉम के अफसरों से यह कहते हुए सुना जा सकता है कि ऐसी लापरवाही करोगे तो हाथों हाथ सस्पेंड कर दूंगा। व्यवस्थाएं पहले दुरुस्त क्यों नहीं की। शेरगढ़ की जनता की पीड़ा मैं कभी बर्दास्त नहीं करूंगा। 

ये भी पढ़ें:

शख्स ने ऑनलाइन ऑर्डर कर दूध मंगाया, आ गया बोतल में भरकर पेशाब

Made in China पर लगा इंडिया का ठप्पा, चीन की लड़की को बिहार के इस शख्स ने बनाया अपनी दुल्हनिया, बोली- छठ भी करूंगी

राजनीति छोड़िए खेल के मैदान में भी चोके-छक्के लगाने में माहिर हैं सीएम एकनाथ शिंदे, क्रिकेट खेलते Video हुआ वायरल