Sunday, April 28, 2024
Advertisement

राजनीति छोड़िए खेल के मैदान में भी चोके-छक्के लगाने में माहिर हैं सीएम एकनाथ शिंदे, क्रिकेट खेलते Video हुआ वायरल

राजनीति के साथ-साथ महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे क्रिकेट में भी महिर हैं। डीप क्लीनिंग अभियान के तहत मुख्यमंत्री आज मुंबई के चेंबूर इलाके में पहुंचे थे। इस दौरान तिलक नगर मैदान में क्रिकेट खेल रहे युवकों के साथ मुख्यमंत्री ने बैटिंग किया। बैटिंग करते हुए सीएम ने खूब चौका छक्का लगाया।

Reported By : Dinesh Mourya Written By : Pankaj Yadav Updated on: December 17, 2023 13:39 IST
क्रिकेट खेलते हुए दिखे मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA क्रिकेट खेलते हुए दिखे मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे डीप क्लीनिंग अभियान के तहत आज मुंबई के चेंबूर इलाके में पहुंचे। इस दौरान उन्होंने सफाई अभियान और समाजिक सारोकारों को लेकर वहां के लोगों से बात की। जनता के बीच सीएम भी बहुत ही हल्के मूड में दिखे। जब सीएम तिलक नगर इलाके से गुजर रहे थे। तभी उनकी नजर मैदान में क्रिकेट खेल रहे युवकों पर पड़ी। जिसके बाद मुख्यमंत्री खुद को रोक नहीं पाएं और लड़कों के साथ क्रिकेट खेलने पहुंच गए। 

बैटिंग करते हुए दिखे मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे

सीएम शिदें ने खेल रहे लड़को से बैटिंग करने का आग्रह किया और युवकों ने मुख्यमंत्री को बैटिंग करने दिया। इसके बाद एक युवक बॉलिंग करने लगा जिस पर मुख्यमंत्री अपनी बैटिंग की कला दिखाते हुए गेंद को सीमारेखा के पार पहुंचाते नजर आएं। सीएम के बैटिंग करते हुए देख लोगों की भीड़ जुट गई और लोग इस लम्हे को अपने फोन में कैद करने लगे। जिसके बाद वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। सीएम को क्रिकेट के पीच पर चौका-छक्का लगाते हुए देख लोगों ने उनकी बैटिंग की खूब तारीफ की।

इसके बाद सीएम के साथ स्थानीय लोगों ने सेल्फी भी ली और चेंबूर के रहने वाले लोगों से बेहतर काम किए जाने का सुझाव भी मांगा। इसके बाद मुख्यमंत्री ने सफाई कर्मचारियों से मुलाकात कर उनका हालचाल भी जाना। स्थानीय लोगों ने दोनों हाथ हिलाकर मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे का अभिनंदन किया। वहीं, सीएम ने सरकार द्वारा किए जा रहे कार्यों की लोगों से चर्चा की और उन्हें बेहतर कार्य करने का आश्वासन दिया। 

ये भी पढ़ें:

Made in China पर लगा इंडिया का ठप्पा, चीन की लड़की को बिहार के इस शख्स ने बनाया अपनी दुल्हनिया, बोली- छठ भी करूंगी

Video: "मैं काम करने वालों में से हूं, क्यूं लूं आपका मुफ्त का पैसा", नेत्रहीन शख्स ने Youtuber के रुपए लेने से किया इनकार

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement