A
Hindi News वायरल न्‍यूज स्काई डाइवर्स ने बादलों के ऊपर दिखाएं एक से एक करतब, Video देख आपकी भी सांसे अटकी रह जाएंगी

स्काई डाइवर्स ने बादलों के ऊपर दिखाएं एक से एक करतब, Video देख आपकी भी सांसे अटकी रह जाएंगी

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें स्काई डाइवर्स की एक टीम आसमान में हॉट एयर बैलून से बंधे ट्रैम्पोलिन पर जमकर उछल-कूद कर रहे हैं। इसके बाद वह एक-एक करके नीचे कूदते जा रहे हैं।

ट्रैम्पोलिन पर कूदते हुए स्काई डाइवर्स।- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA ट्रैम्पोलिन पर कूदते हुए स्काई डाइवर्स।

हवा में करतब दिखाने वाले लोगों को स्काई डाइवर्स कहा जाता है। हवा में खुद को कैसे बैलेंस रखना है इनसे अच्छा कोई नहीं जानता। कई बार ये हवा में ऐसे-ऐसे करतब दिखाते हैं कि खुद की आंखों पर यकीन नहीं होता। ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में ये देखा जा सकता है कि स्काई डाइवर्स की एक पूरी टीम हवा में एक बड़े से हॉट एयर बैलून पर मौजूद है और ये डाइवर्स बीच हवा में खूब धमाल मचा रहे हैं। इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

बादलों के बीच हवा में मचाया धमाल

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बड़े से हॉट एयर बैलून से ट्रैम्पोलिन बंधी हुई है। उस ट्रैम्पोलिन पर कई स्काई डाइवर्स उछल कूद कर रहे हैं। स्काई डाइवर्स ट्रैम्पोलिन पर खेलते हुए नजर आ रहे हैं और साथ में वे एक दूसरे के साथ खूब मस्ती भी कर रहे हैं। ट्रैम्पोलिन के चारों ओर आपको सिर्फ बादल ही बादल दिख रहा है। स्काई डाइवर्स ट्रैम्पोलिन पर जंप करते-करते नीचे कूद रहे हैं। वहीं, बड़े से हॉट एयर बैलून में भी कई अन्य लोग मौजूद हैं। हॉट एयर बैलून की रस्सी से एक शख्स खुद को बांध रखा है जो हवा में वीडियो शूट कर रहा है।

लोगों को पसंद आ रहा ये वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम हैंडल @emilliano________ और @complex पर शेयर किया गया है। लोग इसे काफी पंसद कर रहे हैं। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो 44 मिलियन लोगों ने देखा है और 66 लाख लोगों ने इसे लाइक किया है। कई लोग इस वीडियो पर कमेंट भी कर रहे हैं। कुछ ने कहा कि ऐसे करतब वे पहली बार देख रहे हैं तो कई लोगों ने कहा कि इसे देखने के बाद उनके पसीने छूट गए। ये वीडियो आपको कैसा लगा हमें कमेंट कर जरूर बताइएगा। 

ये भी पढ़ें:

सीमा हैदर ने अपने बच्चों को बनाया सनातनी, बेटे ने पढ़ी हनुमान चालीसा, Video हुआ वायरल

ठंड से बचने के लिए हीटर के सामने बैठ गया बंदर, पुलिस वालों की दरियादिली देख लोगों ने की वाहवाही