A
Hindi News वायरल न्‍यूज स्मृति ईरानी ने शेयर किया अपना 25 साल पुराना विज्ञापन, Video देख लोग बोले- क्या ये सचमुच आप हैं?

स्मृति ईरानी ने शेयर किया अपना 25 साल पुराना विज्ञापन, Video देख लोग बोले- क्या ये सचमुच आप हैं?

स्मृति ईरानी इस विज्ञापन में, महिलाओं के पीरियड्स के संबंध में उन 5 दिनों पर चर्चा कर रही हैं। जिस पर समाज खुलकर चर्चा नहीं कर पाता।

स्मृति ईरानी- India TV Hindi स्मृति ईरानी

स्मृति ईरानी उन नेताओं में से हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपने जीवन से जुड़े काफी दिलचस्प फोटो और वीडियो शेयर करते रहती हैं। हाल में ही उनका एक और पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पुराने विज्ञापन का वीडियो शेयर किया है। बता दें कि यह विज्ञापन उनका सबसे पहला विज्ञापन था। जो एक बहुत बड़ी कंपनी के लिए उन्होंने किया था। यह विज्ञापन महिलाओं के पीरियड्स के दौरान इस्तेमाल होने वाले सेनेटरी पैड का है। 

25 साल पुराना अपना पहला विज्ञापन किया शेयर

स्मृति ईरानी इस विज्ञापन में, महिलाओं के पीरियड्स के संबंध में उन 5 दिनों पर चर्चा कर रही हैं। जिस पर समाज खुलकर चर्चा नहीं कर पाता। वह पीरियड्स को नॉर्मलाइज करने की बात कर रही हैं। वह कह रही हैं कि ये हर महिलाओं को होता है इसमें कोई बड़ी बात नहीं है। यह कोई बीमारी नहीं है जो लोग इस चीज को लेकर ऐसा बर्ताव करते है। ये मुझे और आप सबको होता है। इस दौरान सेनेटरी पैड इस्तेमाल करना चाहिए जैसे कि Whisper. पीरियड के जरिए भगवान हमें ये बताते हैं कि आप अब बड़े और समझदार हो गए हैं। 

वीडियो पोस्ट कर स्मृति ईरानी ने शेयर किया अपना एक्सपीरियंस

इस विज्ञापन के वीडियो को शेयर करते हुए केंद्रीय मंत्री ने लिखा - "25 साल पहले, एक बड़ी कंपनी के लिए मेरा पहला विज्ञापन। हालांकि उस वक्त ये एक ऐसा विषय था कि कोई भी इस पर खुलकर बात तक नहीं करना चाहता था। सेनेटरी पैड के विज्ञापन के खिलाफ कई लोग खड़े थे। इस विज्ञापन को करने वाली मॉडल के लिए एक ग्लैमर आधारित करयर खत्म होना निश्चित था। मैं कैमरे के सामने अपना करियर शुरू करने के लिए उत्सुक थी इसलिए मैंने इस विज्ञापन के लिए हां कर दिया। तब से पीछे मुड़कर कभी नहीं देखा।" #throwbackthursday. "हां मैं पतली थी..ये याद दिलाने की जरूरत नहीं।"

स्मृति ईरानी को पहचानने में लोग खा गए धोखा

स्मृति ईरानी के इस विज्ञापन वाले वीडियो के शेयर होने के बाद लाखों व्यूज और लाइक्स मिले हैं। इस पोस्ट पर हजारों लोग कमेंट कर चुके हैं। वीडियो देख कई लोगों ने उनकी खूबसूरती की खूब तारीफ की। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- मुझे यह विज्ञापन याद है लेकिन मुझे ये नहीं मालूम था कि ये आप हैं। दूसरे ने लिखा- आप हमेशा से एक बोल्ड महिला रही हैं। स्मृती ईरानी के इस पोस्ट पर अभिनेत्री मौना रॉय ने भी कमेंट कर लिखा- "मेरी खूबसूरत स्मृति दी।"

ये भी पढ़ें:

अकेले तीन चीतों से भिड़ गया ये छोटा सा जानवर, अपनी हिम्मत से तीनों को खदेड़ा, देखें Video

जुगाड़ी लड़कियों ने एक ही रैकेट से खेल लिया बैंडमिंटन, Video देख लोग बोले- वाह दीदी वाह