A
Hindi News वायरल न्‍यूज कश्मीर की वादियों में हुई बर्फबारी तो खुशी से चहक उठीं बच्चियां, देखें Cuteness से ओवरलोडेड ये Video

कश्मीर की वादियों में हुई बर्फबारी तो खुशी से चहक उठीं बच्चियां, देखें Cuteness से ओवरलोडेड ये Video

कश्मीर में बर्फबारी हुई तो नजारा बेहद ही खूबसूरत हो गया। स्नोफॉल का लुत्फ उठाने के लिए घर से बाहर निकलीं दो बच्चियों का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में ये बच्चियां गिरे बर्फ के बीच जमकर मस्ती करते हुए नजर आ रही हैं।

बर्फबारी के बीच मस्ती करती हुईं बच्चियां।- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA बर्फबारी के बीच मस्ती करती हुईं बच्चियां।

जम्मू-कश्मीर में बर्फबारी हो रही है। स्नोफॉल से नजारा बेहद खूबसूरत लग रहा है। स्नोफॉल कश्मीर की खूबसूरती में चार चांद लगा देता है। बर्फबारी के दौरान कश्मीर किसी हसीन जन्नत से कम नहीं है। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक बेहद ही प्यारा वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें दो छोटी-छोटी बच्चियां बर्फबारी देखकर खुशी से झूम उठीं और बाहर निकलकर मस्ती करने लगीं। दोनों बच्चियां कश्मीर की रहने वाली हैं और वे उतनी ही प्यारी लग रही हैं जितनी कश्मीर की वादियां।

कश्मीर में बर्फबारी देख मस्ती करते नजर आईं दो बच्चियां

वीडियो में बच्चियां लोगों को बता रही हैं कि आखिरकार कश्मीर में बर्फबारी शुरू हो गई है और वे दोनों बहुत एन्जॉय कर रही हैं। उन्हें ऐसा लग रहा है जैसे वे जन्नत के बीचो-बीच बैठी हों। इस दौरान वे दोनों बच्चियां अपने नन्हें हाथों में बर्फ लेकर मस्ती कर रही हैं। उन्होंने कहा कि आज हम दोनों बहनें बहुत खुश हैं, ऐसा लग रहा है जैसे अल्लाह ने हमारी दुआ कबूल कर ली है। इसके बाद बच्चियां लोगों को वादियों में पड़ी बर्फ दिखाती हैं और बोलती हैं कि बर्फ इतनी गहरी है जैसे हम इसमें डूब जाएंगे। इसके बाद बच्चियों से उनकी मम्मी पूछती हैं कि कैसा लग रहा? जवाब में बच्चियां बोलती हैं कि बहुत मजा आ रहा है। फिर उनकी मां पूछती हैं कि सर्दी नहीं लग रही? फिर बच्चियां बोलती हैं कि सर्दी तो लग रही लेकिन सर्दी की वजह से हम मस्ती करना नहीं छोड़ेंगे।

धरती पर दिखीं दो नन्हीं परियां

वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा जैसे बर्फबारी के साथ-साथ ऊपर वाले ने इन दो नन्हीं-नन्हीं परियों को धरती पर भेज दिया है। क्यूटनेस से ओवरलोडेड इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे और जमकर शेयर कर रहे हैं। जबकि तमाम लोग इस वीडियो पर कमेंट कर अपना खूब प्यार लुटा रहे हैं। कुछ लोग वीडियो पर लव रिएक्ट कर रहे तो कई लोग इस पर इन बच्चियों की क्यूटनेस देख इन्हें खूब सारा प्यार दे रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर जमकर वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें:

स्टार्टअप शुरू करना है तो इसमें करें, आनंद महिंद्रा ने Video शेयर कर इनवेस्ट करने को कहा

Amazon से ऑर्डर कर मंगाएं अपने सपनों का घर, डब्बे में पैक होकर आएगा, जानें कितने का पड़ेगा यह मकान