A
Hindi News वायरल न्‍यूज 13 साल के छात्र पर आया इंग्लिश टीचर का दिल, स्कूल में की गंदी हरकतें फिर हुई प्रेग्नेंट, जज ने सुनाई 10 साल की जेल

13 साल के छात्र पर आया इंग्लिश टीचर का दिल, स्कूल में की गंदी हरकतें फिर हुई प्रेग्नेंट, जज ने सुनाई 10 साल की जेल

अमेरिका के नॉर्थ हॉस्टन में एक इंग्लिश टीचर ने अपने ही स्टूडेंट के साथ संबंध बनाएं जिसके बाद वह प्रेग्नेंट हो गई। जब मामला कोर्ट पहुंचा तो जज ने टीचर को 10 साल की सजा सुनाई।

एलेक्जेंड्रिया वेरा (इंग्लिश टीचर)- India TV Hindi Image Source : AP एलेक्जेंड्रिया वेरा (इंग्लिश टीचर)

टीचर पर क्रश होना आम बात है। बहुत से छात्रों का अपनी टीचर पर ही दिल आ जाता है। लेकिन यह तब तक ही सही माना जाता है जब तक छात्र और टीचर अपनी हदें पार न करें। लेकिन जब क्रश रिश्ते में बदल जाए और वह भी इस हालात में पहुंच जाए कि टीचर अपने ही स्टूडेंट की होने वाले बच्चे की मां बनने जा रही हो तब इस रिश्ते पर क्या ही कहा जा सकता है। इस घटना ने सबको चौंका कर रख दिया। छात्र तो नादान था लेकिन टीचर को क्या कहा जा सकता है।

टीचर पर क्रश फिर बना रिश्ता

मामला अमेरिका के नॉर्थ हॉस्टन के स्टोवल मिडिल स्कूल (Stovall Middle School) का है। जहां पर 24 साल की इंग्लिश टीचर एलेक्जेंड्रिया वेरा (Alexandria Vera) अपने ही स्टूडेंट से प्रेग्रेंट हो गई। एलेक्जेंड्रिया अपने स्टूडेंट से साल 2015 में मिली थी। मुलाकात के बाद छात्र की वह क्रश बन गई और फिर देखते ही देखते उन दोनों में प्यार हो गया। दोनों एक दूसरे को इस कदर प्यार करने लगे कि उन्होंने इस रिश्ते को आगे बढ़ाना ही सही समझा। दोनों के बीच नंबर एक्सचेंज हुआ और फिर बातचीत शुरू हो गई। 

टीचर ने 13 साल के स्टूडेंट से बनाएं फिजिकल रिलेशन

एक दिन स्टूडेंट ने अपनी टीचर से साथ में कहीं घूमने जाने के लिए कहा। टीचर मान गई और वह अगले दिन अपने स्टूडेंट के घर उससे मिलने पहुंची। उस दिन छात्र के मम्मी-पापा घर पर नहीं थे। ऐसे में उनलोगों ने पहली बार फिजिकल रिलेशन बनाए। बाद में छात्र ने यह बात जब अपने घर पर बताई तो उसके माता-पिता को उसके इस संबंध से कोई आपत्ति नहीं थी। उन्होंने इसे लेकर कुछ भी नहीं बोला वह भी तब जब टीचर 4 साल के बच्चे की मां है। धीरे-धीरे छात्र और एलेक्जेंड्रिया वेरा रोज एक दूसरे के घर आने-जाने लगे और उन्होंने इस दौरान कई बार फिजिकल रिलेशन बनाए।

महिला टीचर को हुई 10 साल की सजा

एक पड़ोसी ने डब्ल्यूएफएए-एबीसी को बताया कि वह छात्र रोज टीचर के घर आया जाया करता था और जब पड़ोसी उसके बारे में टीचर से पूछते तो वह उसे अपना भाई बताती थी। वहीं चाइल्ड वेलफेयर से जुड़े जांचकर्ता इस मुद्दे को लेकर कोर्ट गए। जहां अदालत के दस्तावेजों के मुताबिक यह पता चला कि वे लोग स्कूल में भी गंदी हरकतें करते थे और यह सब करते हुए उन्हें दो छात्रों ने देख लिया था। उनमें से एक छात्र ने बताया कि एक दिन स्कूल में लड़के ने टीचर का बट सबके सामने पकड़ लिया था और उनकी यह हरकत सबने देखी थी। इसके बाद भी टीचर ने उसे उसकी इस हरकत के लिए कभी रोका-टोका नहीं। सभी दलीलों को सुनने के बाद जज माइकल मैकस्पैडन ने महिला टीचर एलेक्जेंड्रिया वेरा (Alexandria Vera) को 10 साल की सजा सुनाई। जज माइकल मैकस्पैडन ने फैसला सुनाते हुए कहा- "हम चाहते हैं कि हमारे शिक्षक हमारे छात्रों को पढ़ाएं और उन्हें अच्छी शिक्षा दें।"

ये भी पढ़ें:

दोस्त को सिगरेट पीने से रोक रहा था बुजुर्ग शख्स, चचा ने मारने के लिए दौड़ाया
अपनी ही शादी के रिसेप्‍शन में नहीं जा पाया कपल, लिफ्ट में मेहमानों के साथ फंसे