Friday, March 29, 2024
Advertisement

अपनी ही शादी के रिसेप्‍शन में नहीं जा पाया कपल, लिफ्ट में मेहमानों के साथ फंसे

एक कपल अपनी शादी के रिसेप्शन के लिए जा रहा था। इसी दौरान वह लिफ्ट में फंस गए। बाद में दमकलकर्मी आएं और उन्हें वहां से निकाला। घटना को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: February 25, 2023 12:26 IST
लिफ्ट से रेस्क्यू के बाद की फोटो।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA लिफ्ट से रेस्क्यू के बाद की फोटो।

अपनी शादी को लेकर लोग बहुत एक्साइटेड रहते हैं। शादी फिर रिसेप्शन सबको लेकर लोगों के मन में एक अलग ही खुशी होती है। लेकिन तब क्या होगा जब कोई अपनी ही शादी के रिसेप्शन में न पहुंच पाए। जी हां ऐसी ही एक घटना नॉर्थ कैरोलिना के नव दंपति के साथ हुई। दरअसल, एक कपल अपनी शादी के रिसेप्शन के लिए जा रहा था। इसी दौरान वह लिफ्ट में फंस गए। बाद में दमकलकर्मी आएं और उन्हें वहां से निकाला। घटना को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है।

लिफ्ट में मेहमानों के साथ फंसे कपल

नव दंपति का नाम पवन और विक्टोरिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वह उत्‍तरी कैरोलिना के ग्रैंड बोहेमिया होटल में अपनी शादी के रिसेप्शन में जा रहे थे। रिसेप्शन पार्टी होटल के 16वीं मंजिल पर रखा गया था। दंपति के लिफ्ट में जाने के बाद उन्हें कुछ देर बाद पता चला कि लिफ्ट चल नहीं रही है और वह लिफ्ट में ही फंस गए हैं। दूल्हा-दुल्हन के साथ रिसेप्शन में शामिल होने आए दुल्हन की बहन और 3 अन्य मेहमान भी लिफ्ट में फंस गए थे। सभी लोगों को दो घंटे के बाद शैरलॉट फायर डिपार्टमेंट की मदद से निकाला गया। लेकिन जब तक ये लोग पार्टी में पहुंचे रिसेप्शन खत्म हो गया था।

दूल्हा पवन ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि जब वे लोग लिफ्ट से जा रहे थे तभी लिफ्ट पहली और दूसरी मंजिल के बीच अटक गई। पहले तो उन्हें लगा कि कुछ गड़बड़ी हुई है थोड़ी देर बाद लिफ्ट चल जाएगी।लेकिन उन्होंने नोटिस किया कि लिफ्ट का दरवाजा आधा खुला था और लिफ्ट 5 फीट ऊपर आने के बाद अटक गई और सबी लोग इसमें फंस के रह गए। विक्टोरिया ने बताया कि जब फायरफाइटर्स आए और उन्‍होंने रेस्‍क्‍यू शुरू किया तो उन्हें राहत मिली। 

शैरलॉट फायर डिपार्टमेंट के साथ कपल ने फोटो पोस्ट की

कपल ने रेस्‍क्‍यू के बाद फायरफाइटर्स के साथ फोटोग्राफ पोस्‍ट की है। डिपार्टमेंट की तरफ से भी फेसबुक पेज पर कपल को बधाई देते हुए इनकी फोटोग्राफ शेयर की है। डिपार्टमेंट ने लिखा, 'मिस्‍टर एंड मिसेज झा आपकी शादी पर आपको बधाईयां। हालांकि शैरलॉट फायर को अनौपचारिक तौर पर आमंत्रित नहीं किया गया था मगर हम फिर भी आ गए हैं।' पनव की मानें तो लिफ्ट से बाहर आना उन्‍हें बिल्‍कुल जेम्‍स बॉन्‍ड और मिशन इंपॉ‍सिबल की फीलिंग दे रहा था। हालांकि विक्‍टोरिया को इस बात का अफसोस है कि वह अपने मेहमानों को गुडबाय तक नहीं कर सकीं।

ये भी पढ़ें:

दोस्त को सिगरेट पीने से रोक रहा था बुजुर्ग शख्स, चचा ने मारने के लिए दौड़ाया

देखते ही देखते पुल से नीचे कूद गई लड़की, Video देख मुंह में आ जाएगा कलेजा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement