A
Hindi News वायरल न्‍यूज Video: चलती स्कूटी पर खड़ी होकर लड़के को रंग लगा रही थी लड़की, अगले ही पल हुआ कुछ ऐसा कि याद आ गई नानी

Video: चलती स्कूटी पर खड़ी होकर लड़के को रंग लगा रही थी लड़की, अगले ही पल हुआ कुछ ऐसा कि याद आ गई नानी

होली हुड़दंगई का त्योहार है, इस दिन लोग मौज मस्ती में डूबे रहते हैं। कई लोग मस्ती में इतना डूब जाते हैं कि वे अपनी जान जोखिम में भी डाल लेते है। ऐसे ही मस्ती करती हुई एक लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

स्कूटी पर होली खेल रही थी लड़की- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA स्कूटी पर होली खेल रही थी लड़की

होली का त्योहार हो और मौज मस्ती ना हो तो यह त्योहार अधूरा रहता है। लेकिन मौज मस्ती इतनी भी ना हो जाए कि खुद की जान ही जोखिम में डाल लें। होली के दिन युवा लोग कई बार काफी मस्ती करते हुए भी दिखाई देते है। ऐसा ही एक मस्ती भरा वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें एक लड़की चलती स्कूटी पर खड़ी होकर होली खेल रही है। लेकिन थोड़ी ही देर में उसके साथ जो होता है उसे वह कभी जिंदगी में भी नहीं भूलेगी।

लड़की स्कूटी पर स्टंट करते हुए खेल रही थी होली

वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की अपने दोस्त के साथ बीच सड़क पर मस्ती कर रही है। दोनों एक स्कूटी पर सवार हैं और एक दूसरे को रंग लगाकर होली खेलते नजर आ रहे हैं। तभी लड़की स्कूटी पर खड़ी हो जाती है और लड़का उस स्कूटी को चलाने लगता है। लड़की स्कूटी पर खड़ी होकर लड़के के गालों में गुलाल लगाने लगती है। लड़का थोड़ी दूर स्कूटी लेकर आगे बढ़ा ही था कि लड़की का संतुलन बिगड़ता है और वह स्कूटी से धड़ाम से नीचे गिर जाती है। लड़की को हल्की सी चोट भी आई है।

पुलिस ने काटा चालान

इधर, कपल की ऐसी होली देख सड़क पर मौजूद किसी ने उनका वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। वीडियो को मधुर सिंह नाम के यूजर ने अपने एक्स हैंडल से पोस्ट किया और नोएडा ट्रैफिक पुलिस को टैग कर शिकायत की। वीडियो को खबर लिखे जाने तक लगभग 2 लाख लोगों ने देखा और 4 हजार लोगों ने लाइक किया है। वीडियो को देखने के बाद कई और लोगों ने भी दोनों लड़के और लड़की पर कार्रवाई करने की बात कही। वीडियो पर जैसे ही नोएडा पुलिस की नजर वीडियो पर पड़ी। पुलिस ने स्टंट कर रहे कपल पर कार्रवाई करते हुए वाहन के खिलाफ 33000 का चालान काट दिया। नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने कार्रवाई करने के बाद मधुर की पोस्ट पर नीचे कमेंट करते हुए लिखा- "उक्त शिकायत का संज्ञान लेते हुए संबंधित वाहन के विरुद्ध यातायात नियमों का उल्लंघन करने पर नियमानुसार ई-चालान (जुर्माना 33000/- रुपए) की कार्यवाही की गई है। यातायात हेल्पलाइन नं0- 9971009001" 

ये भी पढ़ें:

पत्नी के साथ होली खेलते नजर आए जापान के राजदूत, एक दूसरे पर गुलाल फेंकते कपल का Video हुआ वायरल

Holi hai! हुड़दंग के बीच नशे में चूर शराबियों का Video देख लोग हंसते-हंसते हुए लोटपोट