Monday, April 29, 2024
Advertisement

पत्नी के साथ होली खेलते नजर आए जापान के राजदूत, एक दूसरे पर गुलाल फेंकते कपल का Video हुआ वायरल

होली 2024: वीडियो में मिस्टर सुजुकी और उनकी पत्नी त्योहार का आनंद लेते और एक-दूसरे पर 'गुलाल' फेंकते नजर आ रहे हैं।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: March 25, 2024 14:42 IST
पत्नी ईको सुजुकी के साथ होली खेलते जापान के राजदूत ह‍िरोशी सुजुकी- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA पत्नी ईको सुजुकी के साथ होली खेलते जापान के राजदूत ह‍िरोशी सुजुकी

आज पूरा देश होली मना रहा है। भारत में रह रहे विदेश के लोग भी होली के रंग में रंगे हुए दिखाई दे रहे हैं। हर कोई रंगों से सराबोर नजर आ रहा है। ऐसे में जापान के राजदूत भी होली एंज्‍वॉय करते नजर आएं। जिनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस रंग पर्व पर जापानी राजदूत ह‍िरोशी सुजुकी अपने पर‍िवार के सदस्‍यों के साथ होली खेलते नजर आ रहे हैं। वीडियो में वह अपनी पत्नी ईको सुजुकी  पर गुलाल फेंकते हुए दिख रहे हैं। वहीं, उनकी पत्नी भी उन पर गुलाल की बारिश कर रही हैं। दोनों लोग जमकर मस्‍ती करते और एक दूसरे पर रंग फेंकते नजर आ रहे हैं।

पत्नी के साथ रंग में सराबोर दिखे जापानी राजदूत

वीडियो को जापानी राजदूत ह‍िरोशी सुजुकी (@HiroSuzukiAmbJP) ने खुद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्‍स पर शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने भारत के लोगों को हैप्पी होली लिखकर उन्हें शुभकामनाएं भी दी हैं। इस वायरल वीडियो को करीब तीन लाख लोगों ने देखा और हजारों ने इसे लाइक किया है। कई लोगों ने उन्‍हें होली की शुभकामनाएं दीं। कुछ लोगों ने कहा- भारतीय जापानी असली भाई-भाई हैं। जापानी राजदूत के अलावा इजराइल के राजदूत भी होली के रंग में सराबोर नजर आएं। 

जापानी राजदूत के इससे पहले भी कई वीडियो हो चुके हैं वायरल

यह वीडियो इंटरनेट की जनता को काफी अच्छी लग रही है। लोगों ने जापानी राजदूत को शुभकामनाएं देते हुए तरह-तरह के कमेंट किए। एक यूजर ने लिखा, ''हैप्पी होली सुजुकी सैन एंड फैमिली। दूसरे ने लिखा- ''आप सभी को रंगों के पर्व होली की बहुत-बहुत शुभकामनाएं।'' इससे पहले, जापानी राजदूत ने अपनी पत्नी ईको सुजुकी के साथ मुंबई फिल्म सिटी का दौरा किया था और अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर की थी। राजदूत 2022 में भारत पहुंचे और तब से भारतीय भोजन के प्रति अपने प्रेम के लिए सोशल मीडिया सेंशेसन बन गए हैं। कई मौकों पर वह भारतीय व्यंजनों का आनंद लेते हुए देखे गए हैं।  

ये भी पढ़ें:

Holi hai! हुड़दंग के बीच नशे में चूर शराबियों का Video देख लोग हंसते-हंसते हुए लोटपोट

"कैश नहीं है..." भिखारियों के सामने अब ये बहाना नहीं चलेगा, लोगों से ऑनलाइन पेमेंट करवा रहे Digital भिखारी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement