A
Hindi News वायरल न्‍यूज ...इसलिए पाकिस्तान में लोग रहना नहीं चाहते, अनंतनाग एनकाउंटर पर सीमा हैदर का Video वायरल

...इसलिए पाकिस्तान में लोग रहना नहीं चाहते, अनंतनाग एनकाउंटर पर सीमा हैदर का Video वायरल

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में आतंकियों के साथ हुए मुठभेड़ में भारत के 4 सुरक्षाबल शहीद हुए हैं। इस मामले पर सीमा हैदर ने एक वीडियो साझा करते हुए पाकिस्तान को खूब लताड़ा है।

प्रतीकात्मक तस्वीर- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA प्रतीकात्मक तस्वीर

अनंतनाग में आतंकियो के साथ हुए मुठभेड़ में अब तक कुल 4 जवान शहीद हो गए हैं। इन शहीदों में एक कर्नल, एक मेयर, जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक उपाधीक्षक और एक अन्य जवान शामिल है। देश के लिए शहीद हुए इन जवानों को सभी श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं। इसी बीच पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर ने भी एक वीडियो साझा करते हुए देश के शहीद जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की है।

पाकिस्तान को सुनाई खरी-खोटी

सीमा हैदर द्वारा साझा किए वीडियो में उन्होंने कहा कि, "पाकिस्तान अपनी आतंकवादी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है और उसने हमारे जवानों को शहीद किया है। पाकिस्तान की तरफ से भारत में जो घटनाएं की जा रही हैं, वो बंद होनी चाहिए।"

उन्होंने आगे कहा कि, यही वजह कि पाकिस्तान में लोग रहना नहीं चाहते हैं। पाकिस्तान की आम जनता वहां के इन आतंकवादियों से दुखी और परेशान है। हम लोग उन सभी सैनिकों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं जो शहीद हुए हैं।

शहीदों के लिए सुनाई एक शायरी

सीमा हैदर ने देश के लिए शहीद हुए सैनिकों के लिए एक शायरी भी सुनाई। उन्होंने कहा- 

वो मर के भी अमर हो जाते हैं
भारत मां की गोद में सिर रख के सो जाते हैं
और जिस उम्र में तुम हसीनाओं के दुपट्टे में लिपट के रहते हो
उस उम्र में वो तिरंगे में लिपटकर घर आते हैं

यहां देखे सीमा हैदर का वीडियो

आपको बता दें कि बुधवार को दक्षिण कश्मीर को कोकरनाग इलाके के गडोले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हुई थी जिसमें 19 राष्ट्रीय राइफल यूनिट के कमांडिंग ऑफिसर कर्नल मनप्रीत सिंह, मेजर आशीष धोंचक और जम्मू-कश्मीर के उपाधीक्षक हुमायूं भट्ट शहीद हो गए थे। सेना के अधिकारियों से मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को एक और जवान का शव बरामद हुआ जो कल से लापता बताया जा रहा था।

ये भी पढ़ें-

अनंतनाग एनकाउंटर में शहीद हुए कर्नल को उनके 6 वर्षीय बेटे ने दी अंतिम विदाई, भावुक कर देगा वीडियो

अनंतनाग में एक और जवान शहीद, सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, घिर गए आतंकी